Realme C33 जल्द ही भारत में लॉन्च होने को है तैयार, आप भी जानिए क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme C33 में एक नया डिज़ाइन है और यह इसकी कीमत सीमा के बाकी फोनों से काफी अलग दिखती है। 

 
Realme C33 जल्द ही भारत में लॉन्च होने को है तैयार, आप भी जानिए क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। Realme C33 की भारत में घोषणा कर दी गई है। यह Realme का नवीनतम बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। डिवाइस में हुड के नीचे एक एंट्री-लेवल चिप है, लेकिन इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी यूनिट भी है। Realme C33 में एक नया डिज़ाइन है और यह इसकी कीमत सीमा के बाकी फोनों से काफी अलग दिखती है। यहां आपको नवीनतम Realme स्मार्टफोन के बारे में जानने की जरूरत है।

भारत में Reame C33 की कीमत 8,999 रुपये है, जो 3GB RAM + 32GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट भी है जिसकी कीमत आपको 9,999 रुपये होगी। नया Realme फोन तीन रंगों में बेचा जाएगा, जिसमें सोना, एक्वा ब्लू और ब्लैक शामिल हैं। हैंडसेट की बिक्री 12 सितंबर को होगी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

विनिर्देशों के अनुसार, नया Realme C33 एक नए "असीम सागर डिजाइन" के साथ आता है। बैक पैनल में एक झिलमिलाता रेत मिश्रित बनावट है और Realme ने इसे और अधिक आकर्षक रूप देने के लिए "जल प्रवाह प्रभाव" की नकल करने की कोशिश की है। सामने वाले अधिकांश फोनों के समान दिखते हैं। हैंडसेट में 6.5-इंच की स्क्रीन है जिसमें 400 एनआईटी पीक ब्राइटनेस, 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग दर है।

इसमें पंच-होल डिज़ाइन के बजाय वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले है, जो कि काफी समझ में आता है क्योंकि आप इसे आमतौर पर कम कीमत वाले फोन के साथ नहीं पाते हैं। वॉल्यूम और पावर बटन फोन के दायीं तरफ दिए गए हैं। कंपनी दावा कर रही है कि नए फोन में "अल्ट्रा स्लिम बॉडी" है। तस्वीरों से पता चलता है कि Realme C33 में iPhones के समान एक बॉक्सी डिज़ाइन है। तो, डिवाइस में सपाट किनारे हैं और बेहतर पकड़ के लिए किनारे थोड़े घुमावदार हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

Realme C33 एक Unisoc T612 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक एंट्री-लेवल चिप है। यह 4GB तक रैम + 64GB स्टोरेज द्वारा समर्थित है। डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12 के साथ आता है। कंपनी ने माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके इंटरनल स्टोरेज (1TB तक) को बढ़ाने का विकल्प भी दिया है। स्पीकर में Dirac 3.0 तकनीक का सपोर्ट है। बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

नया बजट फोन हुड के तहत 5,000mAh की बैटरी प्रदान करता है। फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। कैमरा ऐप पोर्ट्रेट मोड, टाइम-लैप्स, एक्सपर्ट मोड और बहुत कुछ जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। कोई 30fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्ड कर सकेगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web