Lava Blaze Pro स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, आप भी जानें क्या है कीमत और फीचर्स

लावा ने अभी तक लावा ब्लेज़ प्रो के आधिकारिक विनिर्देशों का खुलासा नहीं किया है।

 
Lava Blaze Pro स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, आप भी जानें क्या है कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता लावा आज लॉन्च होने वाले एक और स्मार्टफोन के साथ वापस आ गया है। लावा ब्लेज़ प्रो, फोन लावा ब्लेज़ का स्थान लेगा, जिसे जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च से पहले, लावा ने अपने डिजाइन और चार रंग विकल्पों का अनावरण किया है जिसमें हरा, नारंगी, नीला और सफेद शामिल हैं। आधिकारिक पोस्टर में एक नया कैमरा मॉड्यूल भी दिखाया गया है। रियर कैमरा मॉड्यूल में अब पेरिस्कोप-स्टाइल कटआउट शामिल है, जो आमतौर पर सैमसंग की नोट श्रृंखला और कुछ प्रमुख हुआवेई फोन पर उपलब्ध होता था। पेरिस्कोप-स्टाइल कैमरा लेंस बेहतर ज़ूमिंग क्षमताओं में मदद करता है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

दाईं ओर, लावा ब्लेज़ प्रो में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन शामिल हैं- इन दिनों अधिकांश स्मार्टफ़ोन पर एक मानक डिज़ाइन। पोस्टर में फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिखाई देता है जो कई एंड्रॉइड फोन पर होल-पंच कटआउट के खिलाफ प्राचीन दिखता है। बेशक, Apple अभी भी iPhones के लिए अपने विशिष्ट लंबे पायदान का उपयोग करता है। डिस्प्ले में काफी बेज़ल भी हैं।

लावा ने अभी तक लावा ब्लेज़ प्रो के आधिकारिक विनिर्देशों का खुलासा नहीं किया है। चूंकि लास्ट-जेन फोन का लक्ष्य एंट्री-लेवल ग्राहकों के लिए था, हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले डिवाइस में मामूली अपग्रेड होंगे। लावा रियलमी, ओप्पो और श्याओमी जैसे ब्रांडों को टक्कर देने की उम्मीद कर सकती है जो भारत के बजट स्मार्टफोन सेगमेंट पर हावी हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

लॉन्च से पहले, GSMArena ने Lava Blaze Pro की तस्वीर लीक की थी और यह पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल सेंसर का खुलासा करता है। प्रकाशन में यह भी बताया गया है कि ब्लेज़ प्रो में 6x ज़ूम और 6.5-इंच HD+ नॉच डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन कथित तौर पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर और एक चंकी 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

कथित विशिष्टताओं के अनुसार, हम उम्मीद कर सकते हैं कि लावा ब्लेज़ प्रो की कीमत लगभग 15,000 रुपये होगी। वेनिला लावा ब्लेज़ में 13-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.5-इंच का IPS HD+ डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी है। भारत में इसकी कीमत एकमात्र 3GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 8,699 रुपये से शुरू होती है। फोन भी चार रंगों में आता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web