Flipkart Big Billion Days Sale: Pixel 6a पर मिल रही है इतने हजार की छूट, फटाफट कर ले खरीदारी

Pixel 6a वास्तव में एक अच्छा स्मार्टफोन है और यह आपको बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है। 

 
pixel 6a

नई दिल्ली। Pixel 6a फ्लिपकार्ट पर बड़ी कीमत में कटौती के लिए तैयार है। 5G फोन भारत में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 27,699 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा, जो 23 सितंबर से शुरू होगा। Pixel 6a को मूल रूप से 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घोषित किया गया था, जिसका अर्थ है कि फ्लिपकार्ट की पेशकश की जाएगी। Pixel 6a पर भारी छूट। तो, फ्लिपकार्ट 16,300 रुपये की छूट कैसे दे रहा है? पता लगाने के लिए पढ़ते रहे।

Pixel 6a फ्लिपकार्ट डील की व्याख्या :
Pixel 6a को 43,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान इसकी कीमत घटकर 34,199 रुपये रह जाएगी। इसका मतलब है कि ई-कॉमर्स दिग्गज Pixel 6a पर 9,800 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। प्रीपेड लेनदेन पर 3,500 रुपये की छूट और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर अतिरिक्त 3,000 रुपये की छूट भी होगी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

अगर आप इन दोनों ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो आप पिक्सल 6ए को 27,699 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद पाएंगे। सभी ऑफर्स को मिलाकर, आपको इस Pixel A सीरीज फोन पर कुल 16,300 रुपये की छूट मिल रही है। अब जब आप जानते हैं कि नवीनतम Pixel 6a डील कैसे काम करती है, तो अगला सवाल जो दिमाग में आता है, वह यह है कि क्या यह भारत में खरीदने लायक है।

Pixel 6a: क्या यह भारत में खरीदने लायक है?
Pixel 6a वास्तव में एक अच्छा स्मार्टफोन है और यह आपको बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है। लेकिन, इसका डाउनसाइड्स का भी अपना हिस्सा है। अगर आप भी फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं, तो आपको यह मिड-रेंज प्रीमियम फोन 25,000 रुपये से कम में मिल सकता है।

Pixel 6a में कैमरों का एक अच्छा सेट है जो एक किफायती मूल्य पर शानदार फोटोग्राफी अनुभव प्रदान कर सकता है। डायनेमिक रेंज और एक्सपोज़र लेवल अच्छी तरह से संतुलित हैं। रंग बहुत अधिक प्राकृतिक और जीवंत हैं। हमारे उपयोग के अनुभव के अनुसार, विवरण अच्छी तरह से बनाए रखा जाता है। विवरण के स्तर को देखते हुए हमें Pixel 6a का उपयोग करके पोर्ट्रेट शॉट्स क्लिक करना वास्तव में पसंद आया, और शार्पनेस को अच्छी तरह से कैप्चर किया गया। धुंधला प्रभाव एकदम सही था। Google का मैजिक इरेज़र टूल वास्तव में अच्छा है और चमत्कारों की तरह काम करता है। यह एक फोटो क्लिक करने के बाद एक फ्रेम में अनावश्यक तत्वों या वस्तुओं को हटाने में मदद करता है। यह 30,000 रुपये से कम के कुछ लोकप्रिय मिड-रेंज फोन की तुलना में कम रोशनी में बेहतर तस्वीरें ले सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

ठीक है, कैमरे के बारे में पर्याप्त है। अन्य सुविधाओं के बारे में क्या? खैर, डिस्प्ले कंटेंट की खपत के लिए काफी अच्छा है और मुझे इसका कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर पसंद आया। स्क्रीन सीधी धूप में भी दिखाई देती है। Pixel 6a में 6.14-इंच का डिस्प्ले है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन पर काम करता है। इसमें केवल 60Hz डिस्प्ले है, लेकिन Google ने उच्च अंत सामग्री देखने के अनुभव के लिए HDR 10+ के लिए समर्थन जोड़ा है। 5G फोन का सामान्य प्रदर्शन अच्छा है, इसलिए आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

लेकिन, Pixel 6a में थोड़ी छोटी 4,410mAh की बैटरी है। इसलिए, हार्ड-कोर उपयोगकर्ताओं को अपेक्षा से अधिक बार डिवाइस को चार्ज करने की आवश्यकता हो सकती है। ध्यान रखें कि Google रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं भेजता है। ऐसे में आपको चार्जर खरीदने पर अतिरिक्त खर्च करना होगा। कंपनी ने केवल 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिया है। अगर आप इसके साथ ठीक हैं, तो आपको Pixel 6a स्मार्टफोन को पसंद करना चाहिए।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web