प्राइमरी टीचर ने चौथी क्लास के बच्चे को जमकर पीटा, टीचर के खिलाफ FIR दर्ज

घटना के बाद स्कूल संचालक ने फोन बंद कर दिया। बाद में स्कूल की प्रिंसिपल निघत जमशेद ने वीडियो जारी किया।

 
प्राइमरी टीचर ने चौथी क्लास के बच्चे को जमकर पीटा, टीचर के खिलाफ FIR दर्ज

भोपाल। भोपाल में बात करने पर प्राइमरी टीचर ने चौथी में पढ़ने वाले बच्चे की जमकर पिटाई कर दी। मामला ऐशबाग इलाके में स्थित ABM हायर सेकंडरी स्कूल का है। टीचर ने बच्चे को बाल पकड़कर झकझोर दिया। जमकर थप्पड़ भी मारे। यह मामला 5 सितंबर (शिक्षक दिवस) के दिन का बताया जा रहा है। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो गुरुवार को सामने आया। इसके बाद टीचर को प्रिंसिपल ने निलंबित कर दिया है। घटना के बाद स्कूल संचालक ने फोन बंद कर दिया। बाद में स्कूल की प्रिंसिपल निघत जमशेद ने वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ FIR दर्ज की है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

तो वही स्कूल प्रबंधन के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान बच्चा बात कर रहा था। इस कारण टीचर ने उसे पीट दिया। हालांकि बच्चा उनका ही परिचित बताया जाता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट और बाल संरक्षण की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

मामले की जांच कर रहे SI ओपी रघुवंशी ने बताया कि इलाके में 11 साल का छात्र अपने परिवार के साथ रहता है। उसके पिता आटो चलाते हैं। उनके दो बच्चे हैं, दोनों ही ऐशबाग के बागदिलकुशा में एबीएम स्कूल में पढ़ते हैं। साथ ही प्रिंसिपल निघत जमशेद ने कहा कि वे उस दौरान स्कूल में नहीं थीं। इस कारण उन्हें जानकारी नहीं थी। वीडियो सामने आने पर घटना का पता चला। इसके बाद टीचर यूनुस को निलंबित कर दिया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web