Good Luck Tips: एक रोटी आपके सारे संकट दूर कर सकती हैं, यहां जानिए कैसे?

हम सभी जानते हैं कि इंसान के जीवन में कई मुश्किलें आती हैं जो किसी भी अच्छे काम में बाधा बनती हैं। 
 
Good Luck Tips: एक रोटी आपके सारे संकट दूर कर सकती हैं, यहां जानिए कैसे?

डेस्क। हम सभी के घरों में चपाती खाने के साथ-साथ चपाती भी होती है। हम सभी जानते हैं कि इंसान के जीवन में कई मुश्किलें आती हैं जो किसी भी अच्छे काम में बाधा बनती हैं। ऐसे में व्यक्ति इन समस्याओं के समाधान के लिए कई तरह के उपाय अपनाता है और इनमें टिप्स और उपाय शामिल होते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आए हैं जो आपकी जिंदगी बदल सकता है। इस उपाय को करने के लिए आपको चपाती (चपाती के टोटके) की आवश्यकता होगी। जी हां, क्‍योंकि चपाती के साथ किए गए ये उपाय आपकी सभी समस्‍याओं को दूर कर सकते हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

चपाती उपाय - सुबह चपाती बनाते समय एक अतिरिक्त चपाती बना लें। अब इस चपाती को 4 बराबर भागों में बांट लें। फिर चपाती के चारों टुकड़ों में कुछ मीठा रखें। अब रोटी का पहला टुकड़ा गाय को खिला दें और अपनी इच्छा कहने के लिए प्रार्थना करें। फिर कुत्ते को रोटी का दूसरा टुकड़ा खिला दें। इस दौरान पूजा करते हुए अपने आप से कहें, ''यह भोजन मैं श्याम और शबल को देता हूं, जो यमराज का पालन करते हैं, उन्हें यह भोजन ग्रहण करना चाहिए।''

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: दो महिलाओं ने एक ही लड़के से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

अब चपाती का तीसरा भाग कौओं को खिला दें। इस दौरान मन ही मन प्रार्थना करें - 'पश्चिम, उत्तर, दक्षिण और पूर्व दिशा में रहने वाले कौवे मेरे द्वारा दिए गए इस भोजन को ग्रहण करें।' अब अंत में चपाती का चौथा भाग भूत-प्रेत के नाम से किसी चौराहे पर रख दें और बिना पीछे देखे घर लौट आएं। चपाती के इस खास उपाय को नियमित रूप से करने से आपकी सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी और आपको कभी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web