झगड़ा सुलझाने गए युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, घटना के बाद इलाके में तनाव, आरोपी फरार

पीड़ित दो लोगों के बीच का झगड़ा सुलझाने पहुंचा था, इतने में आरोपी ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

 
झगड़ा सुलझाने गए युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, घटना के बाद इलाके में तनाव, आरोपी फरार

रांची। देश में आपराधिक मामले दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे है। झारखंड की उप राजधानी दुमका में एक नाबालिग लड़की को जिंदा जलाने के बाद गढ़वा में एक युवक को जलाने की घटना सामने आई है। पीड़ित दो लोगों के बीच का झगड़ा सुलझाने पहुंचा था, इतने में आरोपी ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मामला गढ़वा जिले के वंशीधर नगर थाना क्षेत्र के चितविश्राम गांव का है। यहां एक मुस्लिम युवक ने दीपक सोनी पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जिंदा जला देने का प्रयास किया। पीड़ित दीपक सोनी इस घटना में बुरी तरह झुलस गया है। युवक का सर और चेहरा काफी जल गया है। उसे इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना पर प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। घटना के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है।

पीड़ित दीपक सोनी ने बताया कि उसके घर के पास अस्मुद्दीन अंसारी और एक अन्य व्यक्ति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। जिसके बाद वह अपने घर से निकला और बीच-बचाव की कोशिश करने लगा। जैसे ही उसने पूछा कि क्यों लड़ रहे हो, तो अंसारी ने सोनी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। वो बोलने लगा तुम मेरे मालिक हो। उसे गंदी-गंदी गालियां दी। इसके बाद पेट्रोल की बोतल लेकर आया और उस पर उड़ेल कर माचिस से आग लगा दी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

घटना के बाद किसी तरह आसपास के लोगों ने उसे बचाया और इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर्स ने गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया गया। फिलहाल, मामले को लेकर FIR दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस घायल के बयान के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web