Jaipur Crime: जयपुर में दूसरे धर्म में शादी करने वाली युवती को मारी गोली, पति लतीफ का अपने बड़े भाई पर आरोप

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली लगने के बाद युवती चिल्लाते हुए सड़क पर गिर गई थी।
 
Jaipur Crime: जयपुर में दूसरे धर्म में शादी करने वाली युवती को मारी गोली, पति लतीफ का अपने बड़े भाई पर आरोप

जयपुर। जयपुर में 26 साल की युवती को बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से गोली मार दी। उसकी हालत गंभीर है। पति का आरोप है कि वारदात में उसके बड़े भाई शामिल हैं। उसका यह भी कहना है कि हमने करीब एक साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। परिवार इससे नाखुश था। मेरे बड़े भाई हमें लगातार परेशान कर रहे थे, जिसकी मैंने सदर थाने में शिकायत भी की थी। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

युवती का नाम अंजली है, पति का नाम अब्दुल लतीफ है। अंजलि जयपुर के मुरलीपुरा में पल्लवी स्टूडियो के पास रहती है, और आयुर्वेदिक दुकान पर जॉब करती है। वह काम पर जाने के लिए घर से पैदल निकली थी, जिसके बाद उन पर हमला हो गया। जिसके बाद एफएसएल की टीम को देसी कट्टे का एक खोल मिला है। बदमाशों ने देसी कट्टे से फायर कर के युवती को घायल किया है। पुलिस ने आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है। पीड़ित के बयानों के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली लगने के बाद युवती चिल्लाते हुए सड़क पर गिर गई थी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

तो वहीं, लतीफ का आरोप है कि उसके बड़े भाई अब्दुल अजीज और उनके दोस्त रियाज हमला करने आए थे। गोली रियाज ने मारी है। लतीफ का यह भी कहना है कि घटना के समय वे ऑफिस में थे। अचानक फोन आया कि अंजलि को किसी ने गोली मार दी है। मैं सीधा अस्पताल पहुंचा। अंजलि ने मुझे बताया कि स्कूटी सवार फोन पर बात करते आ रहे थे। रियाज की आवाज लग रही थी। वो किसी से पूछ रहा था, कहां गोली मारनी है। अंजली पीठ में गोली लगने के बाद बेहोश होकर सड़क पर ही गिर गई। उसे कांवटिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। 

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

साथ ही अंजलि की मां ने कहा कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। मेरी बेटी अपने पति के साथ खुश थी। जिन्होंने घटना की है, उन्हें जल्दी गिरफ्तार करें। लतीफ ने यह भी कहा कि शादी के बाद से ही परिवार के लोग मुझ पर घर वापस आने का दबाव बना रहे थे। वे अंजलि को छोड़ने के लिए कहते थे। एक बार तो अजीज मुझे जबरन उठा ले गया था। इस संबंध में सदर थाने में भी एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस से कोई सुरक्षा भी नहीं मिली।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web