महिला केंद्रित दमदार तेलुगु फिल्म 'गीतासक्षीगा' उड़ा देगी सबके होश, इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

’पुष्पा' और 'आरआरआर' जैसी तेलुगु फिल्मों की शानदार सफलता के बाद, मेनस्ट्रीम तेलुगु फिल्मों ने पैन इंडिया दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है।
 
महिला केंद्रित दमदार तेलुगु फिल्म 'गीतासक्षीगा' उड़ा देगी सबके होश, इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

मुंबई। ’पुष्पा' और 'आरआरआर' की जबरदस्त सफलता के बाद, तेलुगु फिल्म 'गीतासक्षीगा' उड़ा देगी सबके होश!

’पुष्पा' और 'आरआरआर' जैसी तेलुगु फिल्मों की शानदार सफलता के बाद, मेनस्ट्रीम तेलुगु फिल्मों ने पैन इंडिया दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है और हिंदी सिनेमा में दिलचस्पी रखने वाले दर्शकों का आकर्षण बन गई है। उत्तर-दक्षिण फिल्मों की बाधाओं और अंतर को खत्म करते हुए, तेलुगु सिनेमा न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर नए बेंचमार्क बना रहा है, बल्कि उन्हें समान रूप से अच्छी और सार्थक कंटेंट के लिए भी सराहा जा रहा है, जो अब हिंदी सिनेप्रेमियों को नए तरह से रोमांचित कर रहा है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

ऐसे में अब, एक और शक्तिशाली, तीव्र और इमोशन्स से भरपूर तेलुगु फिल्म 'गीतासक्षीगा' हिंदी दर्शकों के बीच रिलीज होने वाली है, जो हमारे समय के सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय पर आधारित है।

यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो महिलाओं के रोज के जीवन में होने वाले उत्पीड़न के बारे में बताएगी। फिल्म की कहानी एक मंत्री के बेटे द्वारा एक लड़की का बलात्कार और फिर हत्या किए जाने की है, लेकिन एक निर्दोष लड़के को उस अपराध के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है, वह भी उस गुनाह के लिए जो उसने नहीं किया है। लेकिन उसे सिर्फ इसलिए पकड़ा जाता है क्योंकि वह रेप और हत्या के समय पर उसी होटल में मौजूद होता है, और इस तरह से मासूम और निर्दोष लड़के को पुलिस और व्यवस्था का खामियाजा भुगतना पड़ता है। यह फिल्म न सिर्फ महिलाओं की रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली कठिनाइयों और अन्याय के बारे में बात करती है, बल्कि यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के बारे में भी है।  फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे पीड़िता की दोस्त वकील बनती है और फिर वह कड़ी मेहनत करके अपराधी को सज़ा दिलाती है।

यह खबर भी पढ़ें: खुदाई में जमीन के अंदर से निकले 20 घर, गड़ा मिला एक हजार साल पुराना खजाना, जिसने भी देखा...

एंथोनी मातृपल्ली के निर्देशन में बनी 'गीतासक्षीगा' की कहानी को बेहद दमदार तरीके से बताया गया है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आदर्श और चित्रा शुक्ला फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे जबकि श्रीकांत अयंगर, रूपेश शेट्टी, भरणीशंकर, जयललिता, अनीता चौधरी, राजा रवींद्र जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं।

गीतासक्षीगा' के बारे में निर्देशक एंथोनी मातृपल्ली ने बात करते हुए कहा, "हमने महिलाओं के सामने आने वाली अप्रिय घटनाओं की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के इरादे से फिल्म बनाई है। हमने दिखाया है कि कैसे एक ऐसे युग में जब हम समान रूप से सही और सम्मान की बात करते हैं महिलाओं, उन्हें अभी भी वस्तुओं की तरह माना जाता है और हर संभव तरीके से उन्हें परेशान किया जाता है। गुंडों द्वारा लड़कियों का रेप और हत्या कर दी जाती है और पीड़ितों और उनके परिवारों को न्याय भी नहीं मिलता है। फिल्म व्यवस्था और समाज के खिलाफ लड़ाई है जो पीड़ितों और उनके परिवारों का समर्थन नहीं करता है। हमने फिल्म को बहुत जुनून के साथ बनाया है, जिसे दर्शकों द्वारा स्क्रीन पर महसूस किया जाएगा।"

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

आत्मा को छू लेने वाला फ़िल्म का संगीत गोपी सुंदर द्वारा तैयार किया गया है, सिनेमैटोग्राफर वेंकट हनुमा नारीशेट्टी ने शानदार ढंग से कहानी को सेल्युलाइड पर कैद किया है और फिल्म की एडिटिंग किशोर मददली ने किया है। 'चेतन राजफिल्म्स' के बैनर तले निर्मित, 'गीतासक्षीगा' का ऑरिजिनल तेलुगू वर्जन 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगा, जबकि फिल्म का हिंदी वर्जन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ऑरिजिनल रिलीज के दो दिन बाद 24 मार्च को रिलीज होगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web