उर्फी जावेद के साथ हुई छेड़खानी, नशे में धुत्त लड़कों ने फ्लाइट में की बदतमीजी, दर्द बयां किया एक्ट्रेस ने

 
urfi javed

Uorfi Javed Harassed In Public: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर ही नहीं अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उनसे कोई भी भिड़े, जवाब देने में उर्फी पीछे नहीं रहतीं। फिर चाहे सामने कोई भी क्यों ना हो। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई बदतमीजी का जवाब दिया है।

मुंबई। उर्फी जावेद आमतौर पर अपने लुक्स को लेकर ही चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर कुछ अलग और बेहद अतरंगी लुक अपनाती हैं और जब लोगों को लगता है कि अब वह क्या नया करेंगी, अपने अंदाज से वह सबको चौंका देती हैं। अपने लुक्स को लेकर उर्फी जावेद काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे फ्लाइट में खुलेआम एक्ट्रेस के साथ लड़कों के एक ग्रुप ने बदतमीजी की और जोर-जोर से उनका नाम चिल्लाते रहे।

विज्ञापन: "जयपुर में JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स आगरा रोड, मैन हाईवे पर उपलब्ध, कॉल 9314188188

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई से गोवा जा रही थीं, इसी दौरान उनके साथ एक अजीब घटना हुई। जिस फ्लाइट में उर्फी थीं, लड़कों का एक ग्रुप भी इससे सफर कर रहा था, जिसने फ्लाइट में अभिनेत्री के साथ खुलेआम बदतमीजी की।

उर्फी ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अपने साथ हुई घटना पर खुलकर बात की। उर्फी ने इस बात की भी जानकारी दी कि, जब उनके साथ ये सब हो रहा था, ग्रुप के सारे लड़के नशे में थे।

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

उर्फी ने इसका एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें लड़कों का एक ग्रुप देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'जब मैं मुंबई से गोवा जा रही थी, मुझे शोषण का सामना करना पड़ा। ये गंदी बातें कर रहे थे। मेरा नाम लिए जा रहे थे।'

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

'जब मैंने उन्हें टोका तो उनमें से एक ने कहा कि उसके दोस्त नशे में हैं। लेकिन, एक महिला के साथ बदतमीजी करने के लिए कोई बहाना नहीं हो सकता। आप नशे में हैं, इसका ये मतलब नहीं कि आप किसी महिला के साथ गलत व्यवहार करें। मैं पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं।'

उर्फी ने बताया कि वह इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं, जिसमें लड़कों का ये ग्रुप भी था। उर्फ का ये भी कहना है कि वह पब्लिक फिगर हैं, लेकिन इसका ये बिलकुल भी मतलब नहीं है कि वह पब्लिक प्रॉपर्टी हैं।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

घटना 20 जुलाई की है। एक्ट्रेस को इसी दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उर्फी ने बताया कि वह छुट्टियां एंजॉय करने के लिए गोवा जा रही हैं। उर्फी जब फ्लाइट में पहुंचीं तो लड़कों के एक ग्रुप ने उन्हें पहचान लिया और जोर-जोर से एक्ट्रेस का नाम चिल्लाने लगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

From around the web