रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी डेब्यू करने जा रही हैं अजय देवगन के साथ, आ गई रिलीज डेट!

 
rasha thandani

राशा थडानी, डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म के साथ डेब्यू करने वाली हैं। हाल में राशा को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अब फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। मां की ही तरह खूबसूरत और मासूम सी दिखने वाली राशा अब फिल्मों में अपना जौहर दिखाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। राशा थडानी, डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म के साथ डेब्यू करने वाली हैं। हाल में राशा को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था, तब इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी, लेकिन अब ये बात कंफर्म हो चुकी है कि राशा बॉलीवुड में अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

एक्शन-एडवेंचर फिल्म से करेंगी डेब्यू
राशा थडानी की ये डेब्यू फिल्म एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भांजे अमन भी डेब्यू कर रहे हैं। खबर है कि अजय देवगन भी फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन खबर है कि इसे साल 2024 में फरवरी-मार्च तक रिलीज किया जाएगा। खबरों के अनुसार इसे 9 फरवरी 2024 को रिलीज किया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

इसी साल राशा ने पूरा किया ग्रेजुएशन
राशा थडानी महज 18 साल की हैं और उन्होंने इसी साल अपना ग्रेजुएशन किया है। राशा एक अच्छी डांसर भी हैं। मां रवीना टंडन के साथ अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं अमन की बात करें तो वह अजय देवगन की बहन नीलम के बेटे हैं। अमन को एक्टिंग का शौक है और वह फिल्मों में काम करना चाहते हैं। अभिषेक कपूर ने इन दोनों स्टार किड्स को लॉन्च करना का जिम्मा उठाया है। इसके पहले अभिषेक फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान को लॉन्च कर चुके हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप


 

From around the web