PS 2 Box Office: 3 दिन में 150 करोड़ कमाए ऐश्वर्या की फिल्म ने, विदेश में जुट रही भीड़

 
ps 2

PS 2 Box Office: ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन ग्लोबल लेवल पर अच्छी कमाई कर रही है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह पहले पार्ट जितनी कमाई न भी कर पाई तो भी मेकर्स प्रॉफिट में रहेंगे।

 

मुंबई। मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को दर्शकों की जबरदस्त तारीफ मिल रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग दर्ज की है। 3 दिन में ही इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ रुपये पार कर गया है। PS 2 को बढ़िया माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। आगे कलेक्शन और रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है। यूएस में फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 29 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया में यह वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अरुणमोझी की वापसी की कहानी
ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ खींच रहा है। किसी वजह से जो लोग पहला पार्ट थिएटर में देखने से चुके थे, वे अब दूसरे पार्ट का सिनेमैटिक एक्सपीरियंस लेने का प्लान कर रहे हैं। वजह यह है कि ओटीटी में देखने के बाद कई लोगों का इंट्रेस्ट फिल्म में जाग गया है। PS 2 की कहानी अरुणमोझी वर्मन की वापसी पर केंद्रित है। उन्हें मरा मान लिया गया था और नंदिनी चोल राजवंश से बदला ले रही थी। 

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

यूएस में पसंद की जा रही फिल्म
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट किया है कि पोन्नियिन सेल्वन 150 करोड़ रुपये क्लब में पहुंच चुकी है। 3 दिन में इसने वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ ग्रॉस कमाई की है। उन्होंने कॉमस्कोर की रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा है कि PS2 ने यूएस में 3 दिनों में 3.645 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। ऑस्ट्रेलिया में भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई है। 

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

पार्ट 2 होगा बोनस
रमेश बाला ने यह भी लिखा है कि हो सकता है कि PS2 बॉक्स ऑफिस पर PS1 जितनी कमाई न कर पाए लेकिन इसके पार्ट 1 ने इतनी कमाई कर ली है कि इसका दूसरा पार्ट जितनी भी कमाई कर लेगा 

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

पहले पार्ट ने की थी इतनी कमाई
वहीं ट्रेड ऐनालिस्ट तीर्थनाथ के मुताबिक, फिल्म की रिलीज के दिन तमिलनाडु में अर्ली मॉर्निंग शोज नहीं थे। इसकी वजह कुछ कोर्ट केस थे। इस वजह से यहां के नंबर्स पर काफी फर्क पड़ा। वहीं इसको मिक्स रिव्यूज मिले तो यह देखना पड़ेगा कि आगे कितनी कमाई कर पाएगी। पीएस के पहले पार्ट ने ग्लोबली 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की थी। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web