रिलीज हुआ OMG-2 का धांसू Trailer, शिव दूत बने Akshay Kumar और भक्त Pankaj Tripathi…

 
omg 2

नई दिल्ली। OMG-2 Trailer :  आखिरकार विवादों से जूझते हुए Akshay Kumar, Pankaj Tripathi द्वारा अभिनीत फिल्म OMG 2 का ट्रेलर आज सुबह रिलीज कर दिया गया। इस ट्रेलर को अब तक कुल 5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। जिससे पता चलता है कि इस ट्रेलर का इंतजार कितनी बेसब्री से OMG2 के चाहने वाले कर रहे थे।

विज्ञापन: "जयपुर में JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स आगरा रोड, मैन हाईवे पर उपलब्ध, कॉल 9314188188

फिल्म इंडियन एजुकेशन सिस्टम और धर्म से जुड़े कुछ मुद्दों पर आधारित है। इस फिल्म में Pankaj Tripathi ने भगवान भोले शंकर के अनन्य भक्त का किरदार निभाया है। तो वहीं दूसरी तरफ Akshay Kumar इस फिल्म में शिव के अवतार के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

क्या है फ़िल्म की कहानी : फ़िल्म OMG 2 की कहानी एक ऐसी शिवभक्त बाप की है जो अपने बच्चे के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। Pankaj Tripathi इस फ़िल्म में कांति शरण मुद्गल नाम के व्यक्ति का किरदार निभाते है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

यह एक कोर्टरूम ड्रामा की ही भांति है जैसा कि फ़िल्म के पहले पार्ट OMG में दिखाया गया था। Pankaj Tripathi के बेटे की स्कूल में काफी हूटिंग की जाती है। उसका बेटा इस बात से इतना परेशान होता है कि आत्महत्या करने निकल जाता है। लेकिन शिवरूपी Akshay Kumar उसे बचा लेते है। इसमें बाद कहानी में Akshay Kumar की एंट्री होती है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

OMG2 स्टारकास्ट : OMG2 में Akshay Kumar, Pankaj Tripathi, Yami Gautam, Arun Govil, जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अदाकारी की है। Arun Govil उस स्कूल के प्रिंसिपल है जहां Pankaj Tripathi का बेटा पढ़ता है। वही Yami Gautam ने एक वकील की भूमिका निभाई है। इस फ़िल्म में भक्ति, विश्वास,थोड़ी कॉमेडी, कोर्टरूम ड्रामा का मिश्रण है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

From around the web