कपिल शर्मा शो इस वजह से हो रहा है बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

 
kapil sharma show

The Kapil Sharma Show: पिछले कई सालों से सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) प्रसारित हो रहा है। अब यह कुछ समय के लिए बंद होने वाला है। इस शो का आखिरी एपिसोड जून में प्रसारित होने की संभावना जताई जा रही है। शो से जुड़े लोगों का कहना है कि कुछ रचनात्मक (creative) और कलाकारों में बदलाक के साथ वापसी करेंगे

 

नई दिल्ली। The Kapil Sharma Show: अपनी कॉमेडी के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) कुछ समय के लिए ऑफ एयर होने वाला है। यह शो काफी पॉपुलर हैं। हर एपिसोड में कपिल शर्मा के साथ बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के बड़े स्टार्स शामिल होते हैं। कहा जा रहा है कि अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेना चाहते हैं। ऐसे में शो का प्रसारण कुछ समय के लिए बंद हो सकता है। जून में इस सीजन का आखिरी एपिसोड शूट होगा। इसके बाद फिर से इस शो की वापसी होगी।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

वहीं शो को कुछ समय तक बंद करने से कलाकारों को ब्रेक मिलता है। इससे शो में कुछ नया बदलाव भी किया जा सकता है। पिछले कई साल से 'द कपिल शो' फैंस को एंटरटेन कर रहा है। इस शो की जर्नी दो अलग अलग चैनल पर देखी गई। हर बार कॉमेडियन Kapil Sharma इसे होस्ट करते हैं। अपनी टोली के साथ नई नई थीम पर इस कार्यक्रम को चलाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

ब्रेक से मिलता है फायदा
इस बीच शो के मेकर्स का कहना है कि कपिल के सीजनल ब्रेक लेने से शो को फायदा हुआ है। इस ब्रेक में हमें कंटेंट और कास्ट के बारे में सोचने का मौका मिल जाता है। कॉमेडी करना मुश्किल है। शो में बोरियत न आने लगे। कंटेंट रिपीट न हो इन बातों का ध्यान रखना पड़ता है। कपिल के ब्रेक लेने के बाद हम फ्रेश स्टार्ट करेंगे। शो के कैरेक्टर और कास्ट पर काम करेंगे। शो के लिए नया फॉर्मेट भी तय किया जा सकता है। मेकर्स का कहना है कि अभी तक शो की लास्ट डेट फाइनल नहीं हुई है। लेकिन मई तक शूटिंग पूरी करने की कोशिश की जाएगी। जून में शो का आखिरी एपिसोड देखने को मिल सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

देश से बाहर जाएंगे कपिल शर्मा
वहीं ये भी कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के कई इंटरनेशनल टूर लाइन-अप हैं। उनका शेड्यूल काफी टाइट है। ऐसे में उन्हें भी एक ब्रेक की सख्त जरूरत है। जिससे वो अपनी दूसरी कमिटमेंट्स को पूरा कर सकें। फिलहाल The Kapil Sharma Show का नया सीजन कब आएगा। इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

पहले भी ले चुके हैं ब्रेक
इससे पहले साल 2021 और 2022 में भी कपिल शर्मा ने लंबा ब्रेक लिया था। करीब 6 महीने के ब्रेक के बाद नए कास्ट मेंबर्स के साथ कपिल अपने शो पर वापस लौटे थे। लेकिन, आखिरी बार जब कपिल ने शो पर कम बैक किया था तब उनके साथ कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर नहीं लौटे थे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web