बड़ी डील छीनी Jio Cinema ने ! HotStar का डब्बा बंद, लोग बोले- डिलीट करो ऐप

 
jio cinema

Jio Cinema Big deal: जियो सिनेमा ने एक बड़ा दांव चला है, जिससे आने वाले दिनों में हॉटस्टार और नेटफ्लिक की छुट्टी हो सकती है।

 

नई दिल्ली। Jio Cinema Multi Year Deal: जियो सिनेमा ने एक बड़ा दांव चल दिया है, जिससे हॉटस्टार का धंधा चौपट हो सकता है। दरअसल जियो सिनेमा ने Warner Bros और HBO के साथ मल्टी ईयर डील की है। इस डील में HBO और Warner Bros के कंटेंट को भारत में जियो सिनेमा पर दिखाया जाएगा। ऐसे में जियो यूजर्स जियो सिनेम पर गेम्स ऑफ थ्रोन्स और हैरी पॉटर सीरीज, डिस्कवरी जैसे शानदार मूवी और शोज का लुत्फ उठा पाएंगे। यह सभी मूवी और शोज पहले Hotstar पर मौजूद थे। ऐसे में जानकार मानते हैं कि हॉट स्टार से इतनी बड़ी डील छिनने के बाद भारत में hotstar की कोई अहमियत नहीं रह जाएगी। साथ ही यह जियो सिनेमा के लिए गेमचेंजर साबित हो सकता है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जियो सिनेमा ने खो दी अहमियत
बता दें कि इससे पहले हॉटस्टार पर आईपीएल का प्रसारण होता है, जिसे जियो सिनेमा ने पहले ही छीन लिया था, उससे HotStar को भारी नुकसान हुआ था। हालांकि HBO, Warner Bros की डील छिनने के बाद हॉटस्टार ने अपनी अहमियत खो दी है। यही वजह है कि ट्विटर पर यूजर्स हॉटस्टार ऐप को अनइंस्टॉल करने की बात कह रहे हैं। इस डील के बाद Hotstar ट्वीटर के टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है।


यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

जियो सिनेमा पेड सब्सक्रिप्शन
जियो सिनेमा फिलहाल पूरी तरह से फ्री है। कोई भी जियो यूजर्स अपने मोबाइल में जियोसिनेमा को फ्री में इंस्टॉल करके लुत्फ उठा सकता है। लेकिन आईपीएल के बाद कंपनी जियो सिनेमा के पेड सब्सक्रिप्शन को लॉन्च कर सकती है।


यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार के कारोबार को झटका
अगर जियो सिनेमा ऐसे ही बड़े कंटेंट क्रिएटर्स प्लेटफॉर्म से करता है, तो आने वाले दिनों में भारत में मौजूद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे Netflilx, Hotstar के कारोबार को जोरदार झटका लग सकता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web