Zwigato: कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' इस होगी रिलीज, डिलीवरी बॉय के किरदार में नजर आयेंगे कॉमेडी किंग

छोटे पर्दे पर अपने शो से पूरी दुनिया को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा पूरे छह साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 
 
Zwigato: कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' इस होगी रिलीज, डिलीवरी बॉय के किरदार में नजर आयेंगे कॉमेडी किंग

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री और कॉमेडी दुनिया के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा बहुत जल्द बड़े परदे पर एक दिल छू लेनी वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं। कपिल जल्द ही नंदिता दास की अपकमिंग फिल्म 'ज़्विगाटो' में अपनी एक्टिंग से हम सभी को गुदगुदाने आ रहे हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

छोटे पर्दे पर अपने शो से पूरी दुनिया को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा पूरे छह साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: दो महिलाओं ने एक ही लड़के से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

अपने सोशल मीडिया फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए, कपिल शर्मा ने लिखा, "साल का सबसे बहुप्रतीक्षित ऑर्डर आखिरकार आ रहा है! ज़्विगाटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में। एक फूड डिलीवरी राइडर की दिल को छू लेने वाली कहानी"

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

बता दें की इस से पहले बुसान फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर भी शेयर किया था। प्रोमो की शुरुआत कपिल शर्मा के ऑर्डर देने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंचने से होती है, जहां उन्हें एक नोटिस देखने के बाद सीढ़ियां चढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें लिखा होता है कि 'डिलीवरी बॉय को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं है'। वह, शहाना गोस्वामी के साथ, जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं, फिल्म में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करते नजर आते हैं।

डिलीवरी बॉय के किरदार में कपिल शर्मा को देखने के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। जानकारी के लिए बता दें कपिल शर्मा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ में नजर आए थे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web