Yash Birthday: जन्मदिन से पहले केजीएफ स्टार ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, चाहने वालों से किया ये वादा...

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर यश ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे प्रशंसकों के लिए, प्यार के साथ यश"
 
Yash Birthday: जन्मदिन से पहले केजीएफ स्टार ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, चाहने वालों से किया ये वादा...

मुंबई। सुपरस्टार यश, जिसे केजीएफ फ्रैंचाइज़ ने दुनिया भर में सनसनी बना दिया और अब अभिनेता ने अपना 37वां जन्मदिन से पहले अपने फेन्स के लिए एक प्रेरणादायक और हार्दिक नोट लिखा।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर यश ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे प्रशंसकों के लिए, प्यार के साथ यश"

नोट में लिखा है, "मेरे प्रशंसकों - मेरी ताकत, आप सभी ने पूरे साल, और विशेष रूप से मेरे जन्मदिन पर अपने प्यार और स्नेह का प्रदर्शन करने के लिए जो प्रयास करते है, उसे देख कर मेरा आप सब का शुक्रगुजार है। मैं कभी भी जन्मदिन का व्यक्ति नहीं रहा हूँ, लेकिन पिछले कुछ सालों में, जिस उत्साह के साथ आप जश्न मनाते हैं और इस दिन को सेलेब्रेट करने के लिए कोशिश करते है, जहाँ में आप सब से मिल पाता हूँ, यह दिन मेरे लिए भी खुस खास होने लगा हैं" 

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

"मैं कुछ ऐसा हासिल करने की दिशा में काम कर रहा हूं जिसमें मैं विश्वास करता हूं और इसके बारे में भावुक हूं। आप ही हैं जो मुझे बड़ा और बेहतर सोचने के लिए सशक्त बनाते हैं। जब मैं आपसे अगली बार मिलूंगा, तो मैं आपके साथ वह समाचार और सभी विवरण शेयर करना चाहता हूं। लेकिन ऐसे करने के लिए मुझे थोड़ा समय और चाहिए, यह काम 8 जनवरी तक संभव होता नहीं लग रहा, इसलिए, इस वर्ष, मैं आप सभी से एक विशिष्ट उपहार मांगता हूं - आपके धैर्य और समझ का उपहार"

"इस साल मेरे जन्मदिन पर, मैं शहर में नहीं रहूंगा और आप सभी से नहीं मिल पाऊंगा। हालांकि, आपकी हर दुआ मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं और मैं आपसे वादा करता हूं, मैं इसे इंतजार के लायक बनाऊंगा।" प्यार से, यश"

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

यश बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं, फेन्स को लगा की यह न्यूज़ यश के जन्मदिन वाले दिन बताई जायेगी, लेकिन जाहिर तौर पर अभिनेता को चीजे फिनॉइज़ करने के लिए थोड़ा समय और चाहिए। हम सभी उम्मीद कर सकते है कि यह इंतजार हम सभी के लिए सार्थक होगा!

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web