अक्षय कुमार के बेटे आरव के साथ ये मिस्ट्री गर्ल कौन है? फोटो हो रही वायरल

 
aarav kumar

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने दोनों बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। हालांकि जब भी उनकी फोटोज आती हैं सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बीच उनके बेटे आरव भाटिय की एक फोटो वायरल हो गई है।

 

मुंबई। स्टारकिड्स की तस्वीरों और वीडियोज को लेकर फैन्स में काफी क्रेज होता है। कई सेलिब्रेटीज के बच्चे तो अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने दोनों बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। हालांकि जब भी उनकी फोटोज आती हैं सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बीच अब आरव भाटिया की एक फोटो वायरल हो गई है जिसमें वह मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल आगे आपको बताते हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग
आरव फोटो में नाओमिका सरन के साथ नजर आ रहे हैं। नाओमिका सेल्फी क्लिक कर रही हैं और दोनों कैमरे की ओर देख रहे हैं। इससे पहले भी दोनों की साथ की फोटोज आ चुकी हैं। पोस्ट को ट्विंकल खन्ना ने लाइक किया है। दरअसल आरव के साथ नजर आ रही यह मिस्ट्री गर्ल ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना की बेटी हैं। नाओमिका 18 साल की हैं जबकि आरव 20 साल के हैं। दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग है। 

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

फैन्स ने लुटाया प्यार
पोस्ट पर एक फैन ने कहा, ‘मैं चाहता हूं दोनों एक्टिंग शुरू करें।‘ एक ने लिखा, ‘कजिन जो साथ में खेलते हैं, साथ में रहते हैं।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘आरव से कहो वह इंस्टाग्राम पर आए।‘ एक अन्य ने कहा, ‘मेरे फेवरेट सिबलिंग।‘ तो कई अन्य ने उन्हें क्यूट बताया। 

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

सफल नहीं रहा फिल्मी करियर
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना हैं। रिंकी ने 1999 में फिल्म ‘जिस देश में गंगा रहता है‘ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘मुझे कुछ कहना है‘, ‘ये है जलवा‘, ‘झंकार बीट्स‘ और ‘चमेली‘ में नजर आईं। रिंकी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहीं जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली। उन्होंने समीर सरन से शादी की है। वह और उनका परिवार लंदन में रहता है। आरव को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अनुमान लगाया गया कि वह लंदन के लिए रवाना हुए थे। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web