Vivo ने अपनी Y सीरीज के New Smart Phone को किया Launch, जाने कीमत एवं फीचर

 
Vivo Y75s 5G

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) ने अपनी Y सीरीज के नए Smart Phone Vivo Y75s 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट टेलीफोन दो वेरिएंट- 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+256जीबी में आता है। चीन में लॉन्च हुए इस टेलीफोन के 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की मूल्य 1899 युआन (करीब 22 हजार रुपये) है। वहीं, इसका 12जीबी  रैम वाला वेरिएंट 2199 युआन (करीब 25 हजार रुपये) के प्राइस टैग के साथ आता है। ब्लैक और ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन में आने वाले इस टेलीफोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अतिरिक्त कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

वीवो Y75s 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ LCD पैनल ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश दर के साथ आता है। टेलीफोन 12जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट लगा है। फोटोग्राफी के लिए टेलीफोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस टेलीफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। टेलीफोन दिए गए इन कैमरे से फुल एचडी रेजॉलूशन वाले वीडियो शूट किए जा सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

साइ़ड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह टेलीफोन 5000mAh की बैटरी से लैस है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह टेलीफोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Origin OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए टेलीफोन में ड्यूल सिम 5G, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप


 

From around the web