Viral Video: सुबह तक चली शादी तो मंडप पर झपकी लेने लगी दुल्हन, देखे वीडियो

 
viral video photo

Viral Video: वीडियो में दुल्हन को लाल और नारंगी रंग का खूबसूरत लहंगा पहने और सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। दूल्हा उसके ठीक बगल में खड़ा है।

 

नई दिल्ली। Viral Video: शादी हर दुल्हन के लिए एक बेहद खास मौका होता है। इसके लिए लंबी तैयारियां की जाती है। हर कोई इसे यादगार बनाना चाहता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि शादी के मंडप पर दुल्हन झपकी लेने लगे। शायद आपको ये यकीन न हो, लेकिन ये सच है। खुद दुल्हन ने कहा है कि उन्हें नींद आने लगी थी। ज़ाहिर है कभी-कभी, एक भारी लहंगे में पूरी रात जागना बेहद थका देने वाला हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक दुल्हन अपनी शादी के दौरान सो गई। इंस्टाग्राम हैंडल बैटरसूटकेस पर अपलोड किए गए एक वीडियो में दुल्हन अपनी शादी की पोशाक और गहने पहने हुए, सोती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अगर शादी सुबह के 06:30 बजे तक हो तो ऐसा ही होता है।

वीडियो में दुल्हन को लाल और नारंगी रंग का खूबसूरत लहंगा पहने और सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। दूल्हा उसके ठीक बगल में खड़ा है। उसके दोस्तों ने ‘नींद में दुल्हन’ का वीडियो रिकॉर्ड किया क्योंकि वह पूरी तरह से अनजान है कि क्या हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रह हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘मेरे साथ मेरी शादी में भी ऐसा ही हुआ था।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “सबसे प्यारी दुल्हन और भरोसेमंद मैं इससे पूरी तरह से सहमत हूं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

viral video

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

शादी का इन दिनों काफी वीडियो वायरल हो रहा है। एक ऐसा ही वीडियो में दुल्हन के पिता की मौत हो गई तो वो शादी के मंडप में उनकी तस्वीर लेकर पहुंची। एक हाथ में पिता की तस्वीर थी तो दूसरा हाथ उसने अपने दादा जी का थाम रखा था। इस वीडियो में दिख रही दुल्हन का नाम प्रियंका भाटी है। उन्होंने 9 साल की उम्र में अपने पिता को कैंसर के चलते खो दिया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

“जयपुर में अपने घर” का सपना साकार करने का सबसे अच्छा मौका

JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स JAIPUR, मात्र 6500/- प्रति वर्गगज वाटिका, टोंक रोड, कॉल 9314188188

From around the web