Viral Video: पति विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक पर भड़की Anushka Sharma, जानिए क्या कहा...

विराट ने उस वीडियो का संज्ञान लिया जिसे ऑनलाइन प्रसारित किया जा रहा था और इसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।
 
Viral Video: पति विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक पर भड़की Anushka Sharma, जानिए क्या कहा...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के होटल के कमरे के एक वीडियो से नाराज हैं, जो उस होटल के एक प्रशंसक और संभवत: उस होटल के एक कर्मचारी द्वारा लीक हो गया, जिसमें वह ठहरे हुए थे।

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कुछ समय पहले, विराट ने उस वीडियो का संज्ञान लिया जिसे ऑनलाइन प्रसारित किया जा रहा था और इसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह इस तरह के व्यवहार और गोपनीयता की कमी से कितना परेशान थे।

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो पर लिखा, "कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव मैंने भी किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने अतीत में कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है"

"कोई भी जो इसे देखता है और सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पडेगा (यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं तो आपको इससे निपटना होगा) को पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। कुछ सेल्फ-कण्ट्रोल भी प्रेक्टिस करने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही, यदि यह तुम्हारे शयन कक्ष में हो रहा है तो रेखा कहाँ है?" 

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का ने निजता के उल्लंघन के मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने पहले शर्मा-कोहली जोड़ी वामिका कोहली की तस्वीर क्लिक करने वाले पपराजो पर भारी पड़ गई थी।

वर्क-फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारी कर रही हैं। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित यह बायोपिक भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर आधारित है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web