गुपचुप तरीके से विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना ने कर ली शादी..? वायरल Photos देख हैरान रह गए फैंस

 
rashmika

रील लाइफ की हीट जोड़ी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने के बाद से कुछ साल पहले यह अफवाह उड़ी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद से फैन्स दोनों की शादी का भी अनुमान लगाने लगे थे, वही अब इंटरनेट पर इनकी दूल्हा-दुल्हन बने फोटो खूब वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में रील लाइफ की हीट जोड़ी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की है। फैन्स दोनों की जोड़ी को साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए टकटकी लगाए रहते हैं। दोनों की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने के बाद से कुछ साल पहले यह अफवाह उड़ी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद से फैन्स दोनों की शादी का भी अनुमान लगाने लगे थे, वही अब इंटरनेट पर इनकी दूल्हा-दुल्हन बने फोटो खूब वायरल हो रही है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

फोटो मॉर्फ कर बनाई तस्वीर
Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: वायरल तस्वारें देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि यह एक मॉर्फ की हुई फोटो है। दरअसल, विजय देवरकोंडा के एक फैन पेज ने यह फोटो मॉर्फ करके बनाया है। विजय इसमें रश्मिका के साथ शादी के बंधन में बंधे नजर आ रहे हैं। दोनों के गले में वरमाला है और वेडिंग आउटफिट पहना हुआ है। फैन्स सोशल मीडिया पर कपल के लिए हूटिंग करने लगे हैं, वहीं एक फैन ने लिखा है कि यह एडिटिंग जल्द ही सच्चाई में बदलने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

पहली फिल्म से आए चर्चा में
Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: दरअसल, साल 2018 में इनकी एक तेलुगू फिल्म डीयर कामरेड आई थी, जिसमें बड़े पर्दे पर इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद दोनों को साथ में गीता गोविंदम के बाद कई वेकेशन्स पर देखा गया। जिसके बाद डेटिंग की खबरें चलने लगी थीं, हालांकि विजय ने एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना को अपना अच्छा दोस्त बताया था।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

शादी की बात का किया खंडन
Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna: कुछ महीनों पहले विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के शादी रचाने की खबरें आई थीं, कहा जा रहा था कि इस साल के आखिर तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक इंटरव्यू में विजय ने खबरों का खंडन करते हुए इस बात को नॉन सेंस बताया था। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने आजतक किसी भी इंटरव्यू में डेटिंग की खबरों को कबूल नहीं किया है। इस बात पर दोनों ने हमेशा इनकार ही किया है, हालांकि रश्मिका मंदाना हमेशा से ही विजय को सपोर्ट करती नजर आती हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web