दर्शक अच्छे या बुरे अभिनय के बारे में अधिक जागरूक हैं- साक्षी म्हडोलक

साक्षी ने मेहर विज के बचपन का रोल किया है, मानसी नाम की एक किशोरी की भूमिका निभाई है। 

 
दर्शक अच्छे या बुरे अभिनय के बारे में अधिक जागरूक हैं- साक्षी म्हडोलकर

मुंबई। मल्टी-स्टारर फिल्म 'जहाँ चार यार' के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने वाली युवा और प्रतिभाशाली साक्षी म्हडोलकर का कहना है कि दर्शक अच्छे या बुरे अभिनय के बारे में अधिक जागरूक हैं।

साक्षी म्हाडोलकर मुंबई में जहाँ चार यार की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर न्यूज हेल्पलाइन के साथ बातचीत कर रही थीं।

कॉमेडी-ड्रामा, जहाँ चार यार को कमल पांडे ने लिखित और निर्देशित किया है, विनोद बच्चन ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में स्वरा भास्कर, मेहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं।

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

साक्षी ने मेहर विज के बचपन का रोल किया है, मानसी नाम की एक किशोरी की भूमिका निभाई है। अभिनय के महत्व के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "जैसे-जैसे समय बीत रहा है, मुझे लगता है कि अब दर्शक अभिनय के महत्व के बारे में अधिक जागरूक हो रहे हैं। कोई भी अच्छा दिख सकता है, लेकिन आख़िरकार, आपका टैलेंट, आप की एक्टिंग ही ज़्यादा मायने रखती है।”

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए साक्षी ने कहा, “मैं जहाँ चार यार में अपनी भूमिका के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि महिला सशक्तिकरण के बारे में इतनी अविश्वसनीय कहानी के साथ यह मेरी पहली बड़ी फिल्म है, यह एक अद्भुत फिल्म है और इसका हिस्सा बनना किसी अद्भुत अनुभव से कम नहीं है। मुझे वाकई उम्मीद है कि फिल्म अच्छा करेगी।”

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

फिल्म रिलीज़ हो चुकी है, और फिल्म को बहुत अच्छे रिव्युज भी मिले हैं। फिल्म में बड़े और दिग्गज कलाकारों के बीच अपनी पहचान बनाने के बारे में पूछे जाने पर, साक्षी ने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैं ऐसे अनुभवी और प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम कर रही हूं। यह तो बस शुरुआत है, अभी बहुत कुछ आना बाकी है और ऐसे अनुभवी लोगों के साथ सीखने के लिए बहुत कुछ है और मैं दर्शकों का प्यार और समर्थन हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी।"

साक्षी ने अपनी छोटी भूमिका के साथ एक बड़ी पहचान बनाई है, और अब वह बहुत ही जल्द '3 मंकी' नामक एक मेगा फिल्म में काम करने जा रही है, जिसे अब्बास-मस्तान डायरेक्ट कर रहे है, और अर्जुन रामपाल, प्रिया प्रकाश वारियर, विशाल जेठवा, मुस्तफा बर्मावाला और बहुत सारे एक्टर्स काम करते नजर आएंगे। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web