Video: मनीष पॉल ने सरेआम में उतारी मलाइका की 'डक वॉक' की नकल, हंसते-हंसते लोटपोट हुए सितारे

मलाइका को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है और सबसे अधिकतर इसकी वजह होती है उनकी चाल।

 
Video: मनीष पॉल ने सरेआम में उतारी मलाइका की 'डक वॉक' की नकल, हंसते-हंसते लोटपोट हुए सितारे

मुंबई। मलाइका अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद स्टाइलिश और फिट सिलेब्रिटी हैं। मलाइका को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है और सबसे अधिकतर इसकी वजह होती है उनकी चाल। मलाइका के जिम वाले वीडियोज़ और तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपनी चाल को लेकर मलाइका कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। मलाइका का जब भी कोई वीडियो सामने आता है, लोग उनकी चाल का मजाक जरूर बनाते हैं। हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के दौरान मनीष पॉल ने मलाइका के चाल का मजाक उड़ाया है। इतना ही नहीं मनीष ने मलाइका की तरह चलकर भी दिखाया है।

यह खबर भी पढ़ें: महिलाएं अपने पतियों को उनके नाम से क्यों नहीं पुकारती? जानिए वजह

मलाइका की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की फिट सिलेब्रिटीज में होती है। वह अपना योग और पिलाटिस सेशन कभी मिस नहीं करतीं। अब फिल्म फेयर अवॉर्ड शो का एक वीडियो वायरल है जिसमें होस्ट मनीष पॉल ने मलाइका की चाल की नकल उतारी। मनीष इवेंट में मौजूद सिलेब्स के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे। इस बीच मलाइका से पूछते हैं कि आप गोल्फ खेलती हैं? मलाइका जवाब देती हैं कि नहीं उन्होंने कभी गोल्फ नहीं खेला। इस पर मनीष कहते हैं कि गोल्फ कितना अनलकी है। 

उसके बाद मनीष मलाइका से कहते हैं कि 'कब से गोल्फ का मैदान आपका इंतजार कर रहा है।' ये कहते हुए मनीष मलाइका की चाल की नकल उतारते हैं। इसके बाद मलाइका मनीष से कहती हैं- 'दोबारा दिखाइए।' मनीष फिर से मलाइका की चाल की नकल उतारते हैं। यह देख मलाइका और आसपास मौजूद सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस दौरान मलाइका थोड़ा शरमा भी जाती हैं। वैसे मलाइका अरोड़ा फिल्मफेयर अवॉर्ड में पीले कलर की रिवीलिंग गाउन पहने नजर आई थीं और उनका लुक सभी को पसंद आया।

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हाहाहा...बस मनीष ही ऐसा कर सकता है।" तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मनीष ने क्या मस्त मलाइका की नकल उतारी है।" इस तरह से लोग इस वीडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web