Vadh Trailer: नीना गुप्ता और संजय मिश्रा स्टारर 'वध' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बहुत ही अलग अवतार में आए नजर

इस फिल्म के दमदार ट्रेलर को देखने के बाद हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म कैसी होगी? 
 
Vadh Trailer: नीना गुप्ता और संजय मिश्रा स्टारर 'वध' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बहुत ही अलग अवतार में आए नजर

मुंबई। एक्टर संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर अपकमिंग थ्रिलर ‘वध का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, दोनों ही दिग्गज कलाकार बहुत ही अलग अवतार में नजर आ रहे है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

फिल्म के इस ट्रेलर ने हमें पूरी तरह बांधे रखा, जबकि हमने संजय मिश्रा को उनके करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा है, लेकिन यह पहली बार है जब हम उन्हें स्क्रीन्स पर कुछ अलग तरह के किरदार में देखेंगे। इस फिल्म के दमदार ट्रेलर को देखने के बाद हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म कैसी होगी? 

अभिनेता संजय मिश्रा ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर डाला, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मिश्रा परिवार की कहानी जो इतनी भी मनोहर नहीं है।#VadhTrailer अभी आउट"

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

फिल्म की कहानी शंभूनाथ मिश्रा (संजय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सेवानिवृत्त मध्य विद्यालय के शिक्षक हैं, जो ग्वालियर में अपनी पत्नी मंजू मिश्रा (नीना) के साथ एक सांसारिक मध्यवर्गीय जीवन जी रहे हैं। लेकिन शंभूनाथ को कर्जा ले रखा है, और लोन-शार्क दोनों को परेशान करने लगता है। और एक अच्छा दिन शंभूनाथ हत्या करने की योजना बनाता हैं। 

फिल्म लव रंजन, अंकुर गार्ड, नीरज रूहिल, शुभ शर्मा और निम्फिया सराफ संधू ने प्रोडूस किया है। फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web