Vadh: 'वध' से सामने आया संजय मिश्रा का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के जारी इस नए पोस्टर में, संजय मिश्रा को अपने चेहरे पर इंटेंसिटी बनाए रखते हुए मनोहर कहानियां मैगजीन पढ़ते हुए देखा जा सकता हैं।
 
Vadh: 'वध' से सामने आया संजय मिश्रा का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। जहां हाल ही में दर्शकों ने संजय मिश्रा और नीना गुप्ता अभिनीत फिल्म वध का पहला टीजर पोस्टर देखा था, वहीं अब मेकर्स ने संजय मिश्रा के एक और टीजर पोस्टर के साथ हमें वध की रोमांचक दुनिया की एक झलक दी है और जो दर्शकों को फिल्म देखने की बहुत सारे कारण देती है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

फिल्म के जारी इस नए पोस्टर में, संजय मिश्रा को अपने चेहरे पर इंटेंसिटी बनाए रखते हुए मनोहर कहानियां मैगजीन पढ़ते हुए देखा जा सकता हैं। इससे यह सस्पेंस बढ़ गया है कि मेकर्स इस पोस्टर के जरिए क्या इशारा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस नए पोस्टर ने यह देखने के लिए हमारा उत्साह बढ़ा दिया है कि थ्रिलर ड्रामा की शैली में संजय मिश्रा के किरदार को कैसे खोजा जाएगा। पोस्टर दिलचस्प लग रहा है और यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि फिल्म का सस्पेंस फैक्टर काफी हाई है।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

इसके अलावा, ऐसा लगता है कि वध निश्चित रूप से दो दिग्गज अभिनेताओं, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की एक साथ स्क्रीन पर उपस्थिति के साथ अपनी तरह की एक अनूठी फिल्म होने जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

'वध' राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्टलेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web