Vadh Release Date: 'वध' फिल्म में नीना गुप्ता और संजय मिश्रा आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म वध में ये दोनों साथ में काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। 
 
Vadh Release Date: 'वध' फिल्म में नीना गुप्ता और संजय मिश्रा आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के दो बहु-प्रतिभाशाली कलाकार नीना गुप्ता और संजय मिश्रा की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाली है। फिल्म वध में ये दोनों साथ में काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा जॉर्नर की है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

इस पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया। फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी। इस पोस्टर को देखकर ये साफ जाहिर है कि दो मल्टी टैलेंटेड एक्टर्स साथ में आकर स्क्रीन पर धमाका करने वाले हैं।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

नीना गुप्ता और संजय मिश्रा ने अपनी आगामी फिल्म वध का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। यह पोस्टर काफी सिंपल है, जिस पर नीना गुप्ता या फिर संजय मिश्रा नहीं, बल्कि बर्फ तोड़ने वाला चाकू पड़ा है, जो पूरी तरह से खून से सना हुआ है।

वध को प्यार का पंचनामा के डायरेक्टर लव रंजन प्रेजेंट कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस ने किया है। इस फिल्म का निर्देशन राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह कर रहे हैं, जिन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। वध इसी साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म थिएटर्स के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि नीना गुप्ता हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आईं, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं।  

इसके अलावा संजय मिश्रा जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web