VIDEO: ब्लू थाई-हाई स्लिट ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वीडियो देखकर यूजर्स बोला- ज़ोर से हवा चला दो प्लीज़...

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने रिस्की आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है।

 
VIDEO: ब्लू थाई-हाई स्लिट ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वीडियो देखकर यूजर्स बोला- ज़ोर से हवा चला दो प्लीज़...

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अपने कपड़ों के साथ अलग-अलग तरह के प्रयोग के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं उर्फी जावेद असल जिंदगी में इतनी बेबाक हैं कि ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब देना बखूबी जानती हैं। 

a

यह खबर भी पढ़ें: महिलाएं अपने पतियों को उनके नाम से क्यों नहीं पुकारती? जानिए वजह

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने रिस्की आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह ब्लू कलर का स्लिट ड्रेस पहनी हुई हैं। उनकी ड्रेस का कट कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग हैं, जिसकी वजह से उनकी ट्रोलिंग भी हो रही है। ब्रालेट, हाई स्लिट स्कर्ट और गलव्स लगाए वो काफी हॉट दिख रही है। इसके साथ उन्होंने ओपन हेयर रखा है और पेंसिल हाई हील्स पहनी है और बेहद कॉन्फिडेंस से चलती दिख रही हैं। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

b

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

c

एक यूजर ने उर्फी के पोस्ट पर लिखा है, करना पड़ता है पैसों के लिए ये सब। एक ने लिखा है, जंगल की रानी। एक यूजर ने लिखा है, आप सोते वक्त रात को यही सोचते होगे कल कैसा ड्रेस डिजाइन करूं लेकिन बहुत अच्छे लगते हो आप मुझे। एक कमेंट है, इंडिया में 1 ही है जो हॉलीवुड को टक्कर दे रही है। एक यूजर्स ने तो कह ही दिया है, काश थोड़ी तेज़ हवा चले और ये। वहीं कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं।

d

सिर्फ अपने स्टाइल से ही नहीं बल्कि अपने तेज तरार रिप्लाई की वजह से भी उर्फी को सोशल मीडिया पर सभी जानते हैं। 'आस्क मी एनीथिंग' में जब एक यूजर ने उर्फी से पूछा था कि 'क्या तुमने शर्म बेच खाई है?' तो इस पर उर्फी कहती हैं 'कहां पर बिकती है शर्म, मुझे पैसे चाहिए, मैं भी इसे बेचना चाहती हूं।' वो रोज ट्रोलर्स से भिड़ उन्हें मुंहतोड़ रिप्लाई देती हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web