VIDEO: गोविंदा से भी अच्छे डांसर हैं उनके बेटे यश, बाप-बेटे को साथ में डांस करते देख कर फैंस बोले...

 
yash

गोविंदा बॉलीवुड हीरो के हीरो नंबर वन है। गोविन्दा के बेटे यशवर्धन आहूजा बेहद हैंडसम दिखते हैं। वह पापा से भी हाइट में लंबे और डैशिंग दिखते हैं। दोनों पहली बार कैमरे के सामने साथ में डांस करते दिखे।

नई दिल्ली। Govinda Son Yashvardhan Ahuja: गोविंदा बॉलीवुड हीरो के हीरो नंबर वन है। गोविन्दा के बेटे यशवर्धन आहूजा बेहद हैंडसम दिखते हैं। वह पापा से भी हाइट में लंबे और डैशिंग दिखते हैं। दोनों पहली बार कैमरे के सामने साथ में डांस करते दिखे। गोविन्दा हाल ही में अपनी बीवी सुनीता आहूजा के साथ 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर पहुंचे, जहां हंसी मजाक और मस्ती करते दिखे। दोनों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और शानदार परफॉर्मेंस भी दिया। स्टेज पर धर्मेन्द्र भी मौजूद थे और बाप-बेटे को एकसाथ डांस करते देख कर तालियां बजाते दिखे। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

Govinda और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा 'इंडियन आइडल 13' में अपनी लाइफ और फैमिली से जुड़ी पर्सनल बातें करते भी दिखे। वहीं Sunita Ahuja ने अपने प्रेग्नेंसी से जुड़ा मजेदार किस्सा भी शेयर किया। सभी जानते हैं कि गोविंदा अच्छे डांसर हैं, लेकिन उनके बेटे यश भी कुछ कम नहीं हैं। गोविन्दा और उनके बेटे यशवर्धन का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 'इंडियन आइडल 13' के मंच पर ही पहली बार गोविन्दा और उनके बेटे यशवर्धन ने साथ  में शानदार डांस किया। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

बात दें कि इस रिएलिटी शो को आदित्य नारायण होस्ट करते दिखे। शो के दौरान आदित्य ने कहा, यश, ऐसे तो हम आपको छोड़ेंगे नहीं, आपकी परफॉर्मेंस हम देखकर ही रहेंगे। इसके बाद गोविन्दा भी अपने बेटे के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर आ गए और दोनों ने धमाल मचा दिया। दोनों को डांस करते देख सुनीता आहूजा ने कहा, पिताजी और बेटे का परफॉर्मेंस। गोविन्दा ने बेटे के साथ अपनी ही फिल्म 'कुली नंबर 1' के सॉन्ग 'गोरिया चुरा न मेरा जिया' पर डांस किया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा
यूजर्स को दोनों का डांस काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा- गोविंदा का बेटा खतरनाक डैशिंग है, एकदम हीरो दिखता है। वहीं कई यूजर्स ने यश को डैशिंग और हैंडसम कहा। कुछ फैंस ने उन्हें फिल्मों में डेब्यू करने के लिए कहा। 


यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने लंदन से मेट फिल्म स्कूल से एक्टिंग का कोर्स पूरा किया है। वह इन दिनों साजिद नाडियावाला को असिस्ट कर रहे हैं। यश ने साजिद नाडियावाला की फिल्म 'ढिशुम', 'किक-2' और 'तड़प' को असिस्ट किया है। यश लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web