Urvashi Ratola ने पहले Rishabh Pant से हाथ जोड़कर मांगी माफी फिर पल्टीं, कहा-'सब स्क्रिप्टेड...'

 
urvashi rautela rishabh pant

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। उर्वशी एक इंटरव्यू में हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती नजर आ रही हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लगातार कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। वही कुछ समय पहले उर्वशी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो एक इंटरव्यू का था, जिसमें उर्वशी रौतेला ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहानी सुनाई थी।

इसमें उन्होंने मिस्टर आरपी का नाम लिया था और फैन इसे ऋषभ पंत मान रहे थे। उसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए जमकर कोल्ड वॉर हुई थी। उर्वशी एशिया कप में भारत के मैच के दौरान भी स्टेडियम में देखी गई थीं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

हाथ जोड़कर उर्वशी ने बोला सॉरी
अब उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह भी वीडियो एक इंटरव्यू का ही है। इस इंटरव्यू में उर्वशी से पूछा गया कि क्या वह आरपी को कोई मैसेज देना चाहेंगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा- सीधी बात ''नो बकवास'', मैं कोई बकवास नहीं करती। फिर आगे उनसे पूछा गया कि आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी? इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा- मैं सिर्फ और सिर्फ यही कहना चाहूंगी सॉरी, आई एम सॉरी। उर्वशी ने सॉरी बोलते वक्त अपनी हाथ भी जोड़े।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

आखिर विवाद क्या है?
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद की शुरुआत एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। इसमें उर्वशी ने दावा किया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे। वह सो गईं थी और मिस्टर आरपी 10 घंटे इंतजार करते रहे। उनके पास करीब 17 मिस्ड कॉल आए, लेकिन नींद में होने के कारण वह कॉल नहीं उठा पाईं थी। इसके बाद दोनों की जब बात हुई तो उर्वशी ने मुंबई में मिलने की बात कही और दोनों ने मुलाकात भी किया था।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

Urvashi Ratola mafi

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

उर्वशी मांफी मांगने के बाद पलटीं
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मीडिया पर गुस्सा फूटा है। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीडिया पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि “इन दिनों आधिकारिक समाचार और लेख तथाकथित मीम पेज (Meme Page) फिल्मों या टीवी शो की तुलना में अधिक स्क्रिप्टेड हैं !! मैनें जो सॉरी बोला था वो मेरे फैंस और चाहने वालों के लिए था कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था… I am Sorry।”

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

 

From around the web