Urfi Javed Without Makeup Video: Camera देख उर्फी जावेद छिपाती दिखीं चेहरा, लेकिन इस वजह से जीता फैंस का दिल

 
urfi javed

विरल भयानी द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में उर्फी जावेद व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ पिंक ओवरसाइज़्ड पैंट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है। वो वीडियो में पैपराजी को चाय पीने के लिए पूछती हैं, उनका ये अंदाज फैंस का दिल जीत गया।

नई दिल्ली। Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाये। उन्हें बिना मेकअप लुक में देखा गया क्योंकि वह एक क्लिनिक गई थी। वो कैमरे को देखकर अपना चेहरा छिपाती दिख रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

उर्फी जावेद नो मेकअप लुक में हुईं स्पॉट
विरल भयानी द्वारा शेयर किये गये इस वीडियो में उर्फी जावेद व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ पिंक ओवरसाइज़्ड पैंट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है। वो वीडियो में पैपराजी को चाय पीने के लिए पूछती हैं, उनका ये अंदाज फैंस का दिल जीत गया। इस लेकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि वो नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

उर्फी जावेद से इंप्रेस हुए फैंस
उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'चलो कम से कम इन्होंने खाने के लिए तो पूछा, और सब तो देखते भी नहीं हैं। दिल तो वाकई बड़ा है इनका।' एक और यूजर ने लिखा, आप इन कपड़ों में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। एक यूजर ने लिखा, बिना मेकअप के भी आप अच्छे लगते हो। एक और यूजर ने लिखा, लड़की तो क्यूट है जो हमेशा पैपराजी का ख्याल रखती हैं। एक यूजर ने लिखा, इनसे कोई कहे कि ये इन कपड़ों में भी अच्छी लगती है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

इन सीरियल्स में दिख चुकी हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी के अलावा कई टीवी शो में अभिनय किया है। वो बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया था, जो अल्ट बालाजी पर प्रसारित होती थी। 2016 से 2017 तक, उरफी ने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई। 2018 में अभिनेत्री ने सब टीवी के सात फेरो की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई। 2020 में, उरफी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुईं और बाद में कसौटी ज़िन्दगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web