Urfi Javed Video: उर्फी जावेद इस बार कपड़े नहीं लिपस्टिक को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘पेन की स्याही...

 
Urfi Javed

उर्फी जावेद मंगलवार को एक बार फिर से पपराजी के सामने आईं। इस बार भी उनका लुक बिल्कुल जुदा था। उर्फी ने व्हाइट लुक अपनाया लेकिन इस बार उनके कपड़ों से ज्यादा उनके मेकअप पर सभी का ध्यान गया।

नई दिल्ली। Urfi Javed : पपराजी की फेवरेट उर्फी जावेद का वीडियो जिस दिन नहीं आता सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उन्हें मिस करते हैं। कई बार 2-3 दिन बाद उर्फी के वीडियो पोस्ट होते हैं तो कमेंट सेक्शन में यूजर्स के ऐसे कमेंट देखे जा सकते हैं जहां वो पूछते हैं कि वो कहां थीं। अपने अतरंगी फैशन से उर्फी ने एक अलग पहचान बना ली है। रणवीर सिंह से लेकर मसाबा गुप्ता तक उनके फैशन की तारीफ करते हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोल भी खूब किया जाता है। केवल सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं कुछ सेलिब्रिटीज ने भी उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया है। मंगलवार को उर्फी एक बार फिर से पपराजी के सामने आईं। इस बार भी उनका लुक बिल्कुल जुदा था।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

बोल्ड लुक में उर्फी
उर्फी ने व्हाइट लुक अपनाया। उन्होंने बैकलेस फ्रंट ओपन टॉप पहना। साथ ही व्हाइट कलर का स्कर्ट कैरी किया जिसके दोनों साइड पर कट था। उर्फी ने सफेद रंग के हाई हील्स मैचिंग किए। वह हर बार कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं लेकिन इस बार उनके लिपस्टिक के रंग को लेकर यूजर्स कमेंट करने लगे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

लिपस्टिक को लेकर किया गया ट्रोल
उर्फी ने ब्लू रंग की लिपस्टिक लगाई थी। उन्होंने ब्लू कलर का नेल पेंट और कानों में ब्लू टॉप्स पहने थे। उर्फी ने अपनी सेल्फी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें वो कैमरे की ओर देख रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, ‘मैडम गलती से पेन की स्याही पी ली है।‘ एक ने लिखा, ‘किसी का जहर चूसा है ऐसा लग रहा है।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, लिपस्टिक की जगह इंक लगा लिया क्या?’ एक ने कहा, ‘तभी कहते हैं कि ‘पेन की रिफिल को पीछे की साइड मत खींच... लग गई ना इंक सारे मुंह पर’ एक यूजर ने लिखा, ‘पहले कपड़े समझ नहीं आते थे अब मेकअप भी।‘     

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

उर्फी और चाहत के बीच अनबन
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर कैटफाइट देखी जा रही है। सुकेश चंद्रशेखर मामले में चाहत खन्ना का नाम आने पर उर्फी ने चाहत पर तंज कसा था जिसके बाद चाहत ने भी उनका जवाब दिया। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web