Urfi Javed: उर्फी जावेद ने इन कपड़ों में की गणेश वंदना, Ganesh Chaturthi का Video हुआ Viral

 
Urfi Javed

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का गणेश वंदना करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उर्फी इंडियन लुक में भक्तिमय अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं।

नई दिल्ली। उर्फी जावेद का गणेश वंदना करते हुए वीडियो Urfi Javed Ganesh Vandana Video सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उर्फी इंडियन लुक में भक्तिमय अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये उर्फी का ये यूनिक और बदला हुआ अंदाज़ जिसको देखने के बाद आप भी उर्फी के उस टाइप्ड लुक को भूल जायेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

उर्फी जावेद बखूबी जानतीं हैं कि किसी तरह उनके फैंस उसने जुड़े रह सकते और क्या उन्हें सुर्ख़ियों में ला सकता है। लेकिन इस बार बात सुर्ख़ियों में बने रहने की नहीं है बल्कि आस्था की है। जी हाँ उर्फी अपने इस लेटेस्ट वीडियो में भगवन गणेश की वंदना करती नज़र आ रहीं हैं। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो उर्फी की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही उर्फी के चर्चे हर तरफ होने लगे हैं। और उनका ये वीडियो तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। देखिये उर्फी का ये भक्ति में डूबा अवतार।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सोशल मीडिया पर जैसे ही उर्फी का ये वीडियो आया वो ट्रेंड करने लगा। लोग उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर करते नज़र आ रहे हैं। उर्फी अच्छे से जानती हैं कि सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए क्या करना है और ऐसे में अब उनका ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गणेश चतुर्थी के अवसर पर उर्फी भी अपने अंदाज़ में भगवन गणेश की आराधना करती नज़र आ रहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

भक्ति में डूबा उर्फी का वीडियो हुआ वायरल
उर्फी जावेद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वो इंडियन ऑउटफिट में नज़र आ रहीं हैं साथ ही वो बेहद खूबसूरत भी लग रहीं हैं। साथ ही बैकग्राउंड में संस्कृत में गणेश वंदना बज रही है। जिसके साथ उर्फी भी भक्ति भाव में डूबी हुई नज़र आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर और उनके फैंस उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web