Urfi Javed Photoshoot: 'अपनी नहीं तो कम से कम बाकी लड़कियों की इज्जत...', सिर्फ चांदी वरक चिपका उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट; सुनने पड़ रहे तानें

 
Urfi Javed

हाल में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबो-गरीब फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल हो रही है। उर्फी अक्सर ही अपने अतरंगी लुक्स और आउटफिट्स को लेकर वायरल रहती हैं, लेकिन हाल के फोटोशूट में उन्होंने सारी हदों को पीछे छोड़ दिया है।

मुंबई। ओटीटी से लेकर टीवी की दुनिया तक अपनी पहचान बनाने वाले एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इसके अलावा वो अपने बेबाक बयानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वो किसी न किसी मुद्दे पर ऐसी बात बोल देती हैं कि उनको फिर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। इसी बीच वो एक बार फिर अपने अजीबो-गरीब फोटोशूट को लेकर ट्रोलर्स के हथे चढ़ गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वो बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। कभी फूल पत्तियां, कभी शीशा, कभी पत्थर, तो कभी ब्लेड से बनी ड्रेस पहने नजर आने वाली उर्फी ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया, जो बेहद चौंका देने वाला है। इस बार उर्फी ने जो फोटोशूट करवाया है उसमें वो खुद पर सिल्वर वरक चिपकाए नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटो को साझा करते हुए उर्फी कैप्शन में लिखता हैं 'इल्यूमिनेटिंग… इसके लिए चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया'।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

urfi_javed_photoshoot

वहीं जैसे ही उनके ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हुई, तो यूजर्स ने भी उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। उर्फी के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'कोई इसे पागल को पागलखाने भेजो'। वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'आए हाए..मेरी काजू कलती'। एस ओर यूजर ने लिखा कि 'अपनी नहीं तो कम से कम बाकी लड़कियों की इज्जत करा ख्याल करो'। एक यूजर ने लिखा कि 'ओह.. वाओ बहुत ही सुंदर ड्रेस..ओह सॉरी मैं इसे ड्रेस कहूं या कुछ और?'।

urfi javed photoshoot

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

एक यूजर ने लिखा 'पैसे का ड्रेस बना लो'। इसके अलावा ऐसे बेहद से कमेंट्स उनके इस पोस्ट पर देखने को मिल जाएंगे। बता दें कि उर्फी जावेद को अपने इस अतरंगी अंदाज और बयानों को लेकर काफी कुछ झलेना पड़ता है। कुछ समय पहले ही एक शख्स ने उर्फी जावेद को जान से माने की धमकी दी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web