Urfi Javed: Adult साइट पर Upload हो गई थीं उर्फी जावेद की Photos

 
urfi javed

नई दिल्ली। Urfi Javed Photos on Adult Site: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लूएन्सर उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम से अधिक अपने हद से अधिक बोल्ड फैशन चॉइसेज और कपड़ों में अपने एक्सपेरिमेंटल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बोल्ड तस्वीरों से हेडलाइन्स बनाने वाली उर्फी जावेद का जीवन काफी कठिनाई रहा है। एक साक्षात्कार में उर्फी ने स्वयं बताया था कि उनकी तस्वीरों को किसी ने एक एडल्ट साइट यानी एक पॉर्न साइट पर डाल दिया था। उर्फी ने यह भी मीडिया के साथ शेयर किया कि इस बात पर उनके पिता (Urfi Javed Father) का क्या रिएक्शन था और उन्होंने इस बात से किस तरह डील किया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

Adult साइट पर अपलोड हो गई थीं Urfi Javed की फोटोज
एक साक्षात्कार के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने शेयर किया था कि उनके साथ काफी हादसे हो चुके हैं। उर्फी ने बताया कि एक बार उनकी तस्वीर को किसी ने एक पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया था और वो समय उनके लिए काफी अधिक खराब था। उर्फी की तस्वीर एक एडल्ट साइट पर पोस्ट कर दी गई थी और यह बात उनके परिवार को भी पता चल गई थी। 

यह खबर भी पढ़ें: भूल से महिला के खाते में पहुंचे 70 लाख डॉलर और फिर...

Urfi का पापा ने दिया था ऐसा रिएक्शन 
उर्फी बताती हैं कि वो एक मुसलमान फैमिली से आती हैं और पॉर्न साइट पर तस्वीर अपलोड की जानकारी जब उनके परिवार को मिली तो उन्हें काफी प्रताड़ना का सामना करना पड़ा था। उर्फी ने बोला कि उनके पिता (Urfi Javed Father) इस बात से काफी अधिक नाराज हो गए थे और पूरे दो वर्ष तक उन्होंने उर्फी को मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया था। इस वजह से उनके दोस्त और सम्बन्धी भी उनके बारे में बुरा-भला कहते थे। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बता दें कि उर्फी का फैशन सेंस काफी अधिक बोल्ड है और वो कभी केवल चांदी के वर्क तो कभी सेफ्टी पिन की ड्रेस में कैमरे पे खुलकर पोज करती नजर आती हैं। जहां कई लोग उनके बोल्ड अंदाज के फैन हैं वहीं ऐसे भी कई लोग हैं जो उर्फी को उनके अतरंगी लुक्स के लिए ट्रोल करते हैं।  

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप


 

From around the web