Urfi Javed New Look: टूटा दिल और फोटो ड्रेस के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड से बना डाली ड्रेस, नया लुक देख फैंस हुए शॉक्ड

इस लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद काफी बोल्ड लग रही है। उर्फी ने इस ड्रेस को सिम कार्ड से बनाया है।

 
Urfi Javed New Look: टूटा दिल और फोटो ड्रेस के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड से बना डाली ड्रेस, नया लुक देख फैंस हुए शॉक्ड

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अपने कपड़ों के साथ अलग-अलग तरह के प्रयोग के लिए जाना जाता है। फैशन के नाम पर उर्फी कुछ भी कर सकती हैं। वे किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर पहन सकती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। टूटा दिल और फोटो ड्रेस पहनने के बाद अब उर्फी ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है। 

a

सिम कार्ड से बना ली पूरी ड्रेस 
इस लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद काफी बोल्ड लग रही है। उर्फी ने इस ड्रेस को सिम कार्ड से बनाया है। जिसे देख सब लोग हंस रहे हैं। लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद का ये लुक नेटफ्लिक्स की बेब सीरीज 'जामतारा' से इंस्पायर्ड है।

तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्फी ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। ये आउटफिट सिम कार्ड को चिपकाकर बनाया गया है। अपनी इस खूबसूरत और एक्सपेरिमेंटल ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस का टशन देखने लायक है। ब्लू एंड येलो स्ट्रैप टॉप-स्कर्ट में उर्फी रैविशिंग लग रही हैं। अपने लुक को उर्फी ने हाई हील्स संग कैरी किया है। वहीं बात यदि उर्फी जावेद के लुक की करें तो उर्फी ने ग्लौसी मेकअप किया है तथा स्टाइलिश में बोलों को स्ट्रेट किए है जिसमें वह बहुत स्टंनिंग लग रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें: World का सबसे Dangerous Border, बिना गोली चले हो गई 4000 लोगों की मौत, कुछ रहस्‍यमय तरीके से हो गए गायब

उर्फी जावेद ने खड़े होकर पोज दिए है। ऑउटफिट के अतिरिक्त उनकी ग्लिटरी आंखें भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। वही हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टा पर अपनी नई स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्हें अलग अंदाज में देखा जा रहा है। दरअसल उन्होंने इस ऑउटफिट को सिम कार्ड से बनवाया है।

b

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें पहचान करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। उर्फी इस शो में पहले हफ्ते ही घर से बेघर हो गई थीं, लेकिन उनके फैशन सेंस से सबको होश उड़ा दिए थे। यही कारण है कि आज उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web