घर के झगड़ों को सड़क पर लाकर सुर्खियां बंटोर रही है ये हसीना

 
malaika arora

Moving in With Malaika: मलाइका अरोड़ा इन दिनों खूब खबरो में बनी हैं और सिर्फ वहीं नहीं बल्कि हर वो शख्स जो उनसे जुड़ा है इस वक्त उनके खुलासों के चलते चर्चा में आ गया है। तो क्या सारे पैंतरे खत्म हो जाने के बाद अब मलाइका के घरे के झगड़ों से लाइमलाइट पाना चाहती हैं?

 

नई दिल्ली। Malaika Arora Amrita Arora: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से हैं। जो बिना फिल्मो में अपनी मौजूदगी और एक्टिंग में सक्रिय ना होते हुए चर्चा में रही हैं और उनकी पॉपुलैरिटी किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है। जितना जिक्र दीपिका, आलिया का नहीं होता उससे ज्यादा सुर्खियों में ये हसीना रहती हैं। इसकी वजह है उनका अनूठा स्टाइल और फैशन सेंस जिसनें मलाइका का जवाब नहीं। लेकिन इन दिनों स्टाइल और बोल्डनेस के ज्यादा मलाइका किन्हीं और वजहों से चर्चाओं में बनी हैं। ये वजह है उनके कुछ खुलासे जिन्हें अब तक मलाइका ने सीने में ही दबा रखा था लेकिन अब घर की बातों को सबके सामने रख मलाइका खूब लाइमलाइट में बनी हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

नए शो में हो रहे दिलचस्प खुलासे
अब तक टैलेंट रियलिटी शो में ही नजर आ रहीं मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने चैट शो से चर्चा में हैं। दिसंबर में शुरू हुए Moving in with Malaika शो में अब तक वो कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। इस शो में वो अपनी निजी जिंदगी के बारे में सबसे ज्यादा बात करती रही हैं। अरबाज संग उनका रिश्ता अर्जन संग उनका रिलेशन, दोस्त, शादी, पैरेंट्स, बेटे अरहान, ट्रोलिंग के अलावा जिन्हे लेकर मलाइका ने सबसे ज्यादा बात की वो हैं उनकी बहन मलाइका जिनका वो खुलेआम कभी मजाक उड़ाकर चर्चा में आईं तो कभी उनसे पुरानी बातों पर नाराजगी जाहिर करते हुए।     

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

बहन संग खूब हो रही तू-तू मैं-मैं
हाल ही में जब मलाइका स्टैंडअप करती दिखीं तो उन्होंने बातों ही बातों में बहन अमृता की जमकर खिंचाई की थी। उस वक्त तो अमृता ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में बहन से इसे लेकर खूब शिकायत की। वहीं अब मलाइका और अमृता अपने रिश्ते को लेकर फिर से चर्चा में हैं। हाल ही इसी शो में मलाइका ने अमृता से उस वक्त को लेकर शिकायत की जब अरबाज से उनका तलाक हो रहा था और उन्हें अमृता के सहारे की सबसे ज्यादा जरूरत थी लेकिन अमृता गोवा छुट्टियां मनाने निकल गईं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web