भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों ने इतने साल की उम्र में भी नहीं की शादी

 
Aamrapali Dubey

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी अभिनय और ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड की अदाकारा को भिड़न्त दे रही हैं।

हम आज ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बात करने वाले हैं। जिनकी उम्र 30 साल हो चुकी हैं मगर अभी तक वे कुमारी हैं। इस लिस्ट में कई चर्चित अभिनेत्रियां शामिल हैं। सोशल मीडिया पर इन अभिनेत्रियों के लाखों फैंस हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

अभिनेत्री अक्षरा सिंह भले ही अभी तक 30 वर्ष की नही हुई हो लेकिन 30 के इर्द-गिर्द ही है। और इन्होने अभी तक विवाह नहीं की है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर एक अलग ही पहचान बना चुकी अदाकारा काजल राघवानी भी 30 वर्ष की हो चुकीं हैं।

मगर अभीनेत्री ने अभी तक विवाह नहीं की हैं। न यही अभी उनका ऐसा कोई इरादा हैं। अदाकारा की फिल्मों का उनके फैंस इन्तजार रखते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

अपने करियर में 200 से भी अधिक फिल्में कर चुकी अदाकारा रानी चटर्जी ने अभी तक विवाह नहीं की हैं। कथित तौर पर उनकी उम्र 32 वर्ष है। अदाकारा 30+ आगे होने के वाबजूद 25 वर्ष वाली उम्र की अभिनेत्रियों को भी भिड़न्त दे रही हैं।

भोजपुरी की लुलिया कही जाने वाली अदाकारा निधि झां भी 33 साल की हो गयी हैं। अभी तक अदाकारा ने विवाह नहीं की हैं। निधि झा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का नाम भोजपुरी फिल्मों की टॉप अदाकारा हैं। 34 वर्ष की उम्र में भी आम्रपाली कुंवारी हैं। अभी तक उन्होंने विवाह नहीं की हैं। दिनेश लाल यादव के साथ फिल्मों में उनकी जोड़ी चर्चा में रहती हैं।

भोजपुरी अदाकारा मधु शर्मा (Madhu Sharma) अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। फैंस के दिलों पर राज करने वालीं अदाकारा मधु शर्मा 37 वर्ष की उम्र में भी कुंवारी हैं। और कई नयी अभिनेत्रियों को भिड़न्त भी दे रही हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web