‘Kuttey’ का नया गाना ‘फिर धन ते नान’ का टीजर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टीजर में हमें अर्जुन, तब्बू, कोंकणा, और राधिका एक पार्टी सेटिंग में डांस करते नजर आ रहे है। 
 
‘Kuttey’ का नया गाना ‘फिर धन ते नान’ का टीजर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। एक बेहतरीन ट्रेलर और टाइटल ट्रैक के बाद, अभिनेता अर्जुन कपूर ने आगामी डार्क कॉमेडी कुत्ते के दूसरे ट्रैक, फिर धन ते नान का टीजर रिलीज कर दिया हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टीजर को शेयर किया, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "फिर एक बार गूंज उठेगी पार्टियां, फिर होगा धन ते नान #फिरधनतेनान का टीजर आउट, सॉन्ग आउट टुमॉरो #कुत्ते इन सिनेमाज 13 जनवरी" 

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

मेकर्स ने कल सिर्फ टीजर रिलीज किया हैं, पूरा गाना आज रिलीज होगा। टीजर में हमें अर्जुन, तब्बू, कोंकणा, और राधिका एक पार्टी सेटिंग में डांस करते नजर आ रहे है। 


इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है। यह विशाल भारद्वाज फिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज जैसे कलाकार है।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

यह फिल्म पुलिस, ठग, राजनेता और भागी हुई दुल्हन के एक झुंड के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ही समय में एक दूसरे की योजना को जाने बिना एक वैन लूटने की योजना बना रहे हैं। यह 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी। 

बता दे, अर्जुन कपूर के पास दो प्रोजेक्ट्स और भी हैं, जैसे द लेडी किलर और मेरी पत्नी का रीमेक!

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web