फिल्मों के लिए मुसीबत बनी स्टार्स की फीस! प्रोड्यूसर्स का जेब खाली कर देते हैं ये सेलेब्रिटी

 
salman khan and prabhas

Bollywood Most Expensive Celebrity: एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) अपनी एक फिल्म के लिए 100 से 150 करोड़ के बीच चार्ज करते हैं और आमिर खान का फीस स्लैब भी तकरीबन सेम है।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर्स की भारी-भरकम फीस क्या वाकई फिल्म प्रोड्यूसर्स के लिए मुसीबत का सबब बनती चली जा रही है? एक्टर सैफ अली खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि इतने बड़े बजट की फिल्में सब कुछ ठीक होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने कहा कि इससे आने वाली फिल्मों का बजट प्रभावित हो सकता है। सैफ ने कहा कि हम लीड एक्टर्स को करोड़ों में फीस पे कर रहे हैं लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं। चलिए जानते हैं कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में जिनकी फीस फिल्म प्रोड्यूसर्स के बटुए खाली कर देती है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

प्रभास, आमिर और सलमान की फीस
इस लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं प्रभास, आमिर खान और सलमान खान जैसे सितारे जिनकी फीस 100 करोड़ से भी ऊपर पहुंच चुकी है। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपनी एक फिल्म के लिए 100 से 150 करोड़ के बीच चार्ज करते हैं और आमिर खान का फीस स्लैब भी तकरीबन सेम है। वहीं प्रभास की एक फिल्म की फीस 100 से 180 करोड़ के बीच रहती है जो किसी छोटी-मोटी फिल्म का कुल बजट होता है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

होश उड़ा देगी शाहरुख खान की फीस
बॉलीवुड के किंग खान भले ही पिछले कुछ वक्त से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहे हैं और उनकी पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप हो गई हैं। लेकिन अभी भी शाहरुख खान की फीस एक फिल्म के लिए तकरीबन 100 करोड़ रुपये होती है। उधर साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत का उम्र का फर्क उनकी फीस पर जरा भी नहीं पड़ा है। वह एक फिल्म के लिए 60 से 150 करोड़ के बीच चार्ज करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

एक फिल्म के लिए कितने पैसे लेते हैं अक्षय?
एक साल में कई-कई फिल्में करने और अपने बेहद टाइट शेड्यूल के लिए मशहूर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फीस भी कुछ कम नहीं है। अक्षय कुमार अपनी एक फिल्म के लिए 70 से 115 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करते हैं। वहीं अजय देवगन की फीस भी अक्षय कुमार के आसपास ही है। अजय देवगन एक फिल्म के लिए 60 से 120 करोड़ रुपये के आसपास चार्ज करते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web