The Vacc‌ine War: विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताई फिल्म की 'द वैक्सीन वॉर' नाम रखने के पीछे की वजह...

निर्देशक इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं और यहां फिल्म पर अपनी विचार प्रक्रिया के पीछे की यात्रा के साथ हैं।
 
sd

मुंबई। जब से विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा की है, तब से इसने पूरे देश में एक नई चर्चा पैदा कर दिया है। जबकि फिल्म की घोषणा विवेक के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी, इसने सोशल मीडिया पर हैशटैग #HBDVivekranjan और#TheVaccineWar के साथ एक नया ट्रेंड बनाया। जबकि निर्देशक एक और आकर्षक विषय के साथ आने वाले हैं, हर कोई इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित है और भारतीय दर्शकों से इसे सभी तरह का प्यार हासिल हो रहा है। इसके बाद, निर्देशक इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं और यहां फिल्म पर अपनी विचार प्रक्रिया के पीछे की यात्रा के साथ हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

इस बीच, विवेक ने साझा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म का नाम 'द वैक्सीन वॉर' रखा, जो भारत और उसके कर्मचारियों की इस प्रेरणादायक कहानी को बयां करेगी जिसने बिना ज्यादा मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर के दुनिया का सबसे सुरक्षित वैक्सीन बनाया। अपने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए, उन्होंने अपनी फिल्म और रिसर्च के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

उन्होंने कैप्शन में लिखा- "क्यों #TheVaccineWar?"
'द वैक्सीन वॉर' 15 अगस्त 2023, स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है और इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। वह 'आई एम बुद्धा फाउंडेशन' से हैं, जो पूरी तरह से स्वतंत्र फिल्म निर्माता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web