The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में नजर आएगी कांतारा की हीरोइन सप्तमी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं, इस फिल्म में अनुपम खेर नजर आने वाले हैं।
 
The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में नजर आएगी कांतारा की हीरोइन सप्तमी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन-दिनों अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर बिजी चल रहे है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं, इस फिल्म में अनुपम खेर नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म में कांतारा अभिनेत्री सप्तमी की एंट्री हो गई है।  

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दरअसल, शुक्रवार को कांतारा अभिनेत्री सप्तमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर विवेक रंजन की फिल्म में एंट्री का आधिकारिक एलान किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ जुड़कर खुद को आभारी और उत्साहित महसूस कर रही हैं। दिल छुलेगा सप्तमी का किरदार"    

यह खबर भी पढ़ें: Interesting : पाकिस्तानी महिला को पसंद आया ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज, दे बैठी दिल

वहीं, सप्तमी के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा, "सप्तमी तुम्हारा स्वागत है। द वैक्सीन वॉर में आपकी भूमिका कई दिलों को छूने वाली है।" 

आपको बता दें कि सप्तमी को बीते साल सितंबर में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म कांतारा में ऋषभ शेट्टी के साथ लीला का मुख्य किरदार निभाया है। ऋषभ शेट्टी और सप्तमी गौड़ द्वारा अभिनीत इस फिल्म की कहानी एक राजा के परिवार और एक गांव के मूल निवासी के देवता गुलिका के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में कन्नड़ सहित देश भर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।   

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

बता दे, द वैक्सीन वॉर फिल्म की कहानी कोरोना महामारी के दौरान देश में तैयार हुईं वैक्सीन पर बेस्ड होगी, साथ ही फिल्म में रियल कोविड़ वॉरियर्स को दिखाया जा सकता हैं।

पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित ये फिल्म 15 अगस्त, 2023 को हिंदी सहित अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज होगी। जानकारी के अनुसार उनकी ये फिल्म इस साल 15 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web