'The Kerala Story': 'द केरल स्टोरी' का टीजर हुआ रिलीज, 32 हजार महिलाएं बनाई गईं थी ISIS आतंकी!

फिल्म के सिंपल लेकिन लोगों को हिला कर रख देने वाले इस टीज़र ने एक महिला की कहानी दिखाई है जो नर्स बनने का सपना देखती थी।
 
'The Kerala Story': 'द केरल स्टोरी' का टीजर हुआ रिलीज, 32 हजार महिलाएं बनाई गईं थी ISIS आतंकी!

मुंबई। एक मानवीय त्रासदी जो आपको अंदर तक झकझोर देगी, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए 'द केरल स्टोरी' लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो केरल राज्य में लापता हुई 32,000 महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है। केरल को झकझोर देने वाली घटनाओं की एक बहुत ही वास्तविक, निष्पक्ष और सच्ची कहानी होने का वादा करते हुए, 'द केरल स्टोरी' का टीज़र वास्तविक और प्रभावशाली दोनों है। विपुल शाह की देखरेख में सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी संगठन द्वारा छेड़छाड़ की गई भगवान के अपने देश से महिलाओं की तस्करी की एक दिल तोड़ने वाली और चौंकाने वाली कहानी है।

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

फिल्म के सिंपल लेकिन लोगों को हिला कर रख देने वाले इस टीज़र ने एक महिला की कहानी दिखाई है जो नर्स बनने का सपना देखती थी, लेकिन उसे उसके घर से अपहरण कर लिया गया था और अब अदा शर्मा द्वारा निभाई गई आईएसआईएस आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान में जेल में बंद है।

जबकि ज्यादातर लोग इस तरह के सबजेक्ट से कतराते हैं, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह इस भयानक कहानी को 4 साल के व्यापक और गहन रीसर्च के साथ बड़े पर्दे पर लाने के लिए दृढ़ थे। निर्देशक सुदीप्तो सेन ने स्टेट और यहां तक कि अरब देशों की यात्रा की, स्थानीय लोगों और पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की और निष्कर्षों से हैरान रह गए।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

अपने पहले के बयान में विपुल ने साझा किया था, "मैं पहली नरेशन मीटिंग में ही रो रहा था।"

हाल की एक जांच के अनुसार, 2009 से - केरल और मैंगलोर की लगभग 32,000 हिंदू और ईसाई समुदायों की लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित किया गया है और उनमें से अधिकांश सीरिया, अफगानिस्तान और अन्य आईएसआईएस और हक्कानी प्रभावशाली क्षेत्रों में हैं।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

फिल्म इन महिलाओं की इस साजिश और दर्द के पीछे की सच्चाई को दिखाएगी। इन निष्कर्षों को अब विपुल अमृतलाल शाह 'द केरल स्टोरी' के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web