The Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्स' फिर से होगी रिलीज, विवेक अग्निहोत्री ने बताया कारण...

अगर आप इसे बिग स्क्रीन पर देखने से चूक गए हैं, तो अभी अपने टिकट बुक करें।
 
The Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्स' फिर से होगी रिलीज, विवेक अग्निहोत्री ने बताया कारण...

मुंबई। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्रोफ़ाइल पर घोषणा की हैं, 'द कश्मीर फाइल्स' 19 जनवरी को फिर से रिलीज होगी, जिस दिन 'कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस' मनाया जाता है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अपने ट्विटर प्रोफाइल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए विवेक ने ट्वीट किया, “#TheKashmirFiles 19 जनवरी यानी कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर फिर से रिलीज हो रही है। यह पहली बार है जब कोई फिल्म साल में दो बार रिलीज हो रही है। अगर आप इसे बिग स्क्रीन पर देखने से चूक गए हैं, तो अभी अपने टिकट बुक करें"

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: दो महिलाओं ने एक ही लड़के से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

द कश्मीर फाइल्स 'कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो साक्षात्कार पर आधारित एक सच्ची कहानी है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात की एक दिल दहला देने वाली कहानी है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्य सामने रखती हैं।

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर सहित कई कलाकारों ने अभिनय किया है।

यह खबर भी पढ़ें: ये अभिनेत्री 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध, खुद किया खुलासा, कहा- इसके लिए नहीं हूं शर्मिंदा

फिल्म को फिर से रिलीज करने के अलावा, फिल्म निर्माता विवेक वर्तमान में "द फाइल्स" फ्रेंचाइजी, की तीसरी किस्त दवैक्सीन वॉर की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वैक्सीन वॉर, वैज्ञानिकों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के अंतहीन समर्पण को एक श्रद्धांजलि है। यह फिल्म हमारे उत्कृष्ट जैव वैज्ञानिकों की जीत का जश्न मनाती है।

इस फिल्म का निर्माण अग्निहोत्री की अभिनेता पत्नी पल्लवी जोशी की आई एम बुद्धा प्रोडक्शंस और अभिषेक अग्रवाल द्वारा उनके बैनर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के माध्यम से किया जाएगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web