The Ghost: नागार्जुन हुए उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ Romantic, VIDEO देख फैंस हुए Crazy

 
the ghost

The Ghost song Vegam: एक्शन थ्रिलर 'द घोस्ट' के निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला सिंगल 'वेगम' रिलीज किया है।

नई दिल्ली। The Ghost song Vegam: तेलुगु सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की मुख्य भूमिका वाली निर्देशक प्रवीण सत्तारू की एक्शन थ्रिलर 'द घोस्ट' (The Ghost) के निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला सिंगल रिलीज किया है, जिसका शीर्षक 'वेगम' (Vegam) है।

नागार्जुन और सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के रोमांटिक सीन वाले इस गाने को खूब पसंद किया रहा है। गाने में दोनों कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है। भरत और सौरब की जोड़ी ने इस गाने को इस तरह के राग को पिरोया है कि यह एक रोमांटिक एहसास बन गया है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

ऐसा लगता है कि गायक कपिल कपिलन और राम्या बेहरा ने अपने गायन के साथ गाने में जान फूंक दी है। कृष्णा मदिनेनी अपने संवादी शैली के गीतों से प्रभावित करती हैं। सुनील नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और शरथ मरार के सहयोग से श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले भव्य पैमाने पर 'द घोस्ट' का निर्माण कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मुकेश जी और ब्रह्मा कदली क्रमश: छायाकार और कला निर्देशक हैं, जबकि दिनेश सुब्बारायण और काचा ने स्टंट को कोरियोग्राफ किया है। फिल्म, जिसमें गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी हैं, 5 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web