Tejasswi ने मारा बॉयफ्रेंड Karan Kundra को सरेआम चांटा! देखें Video

 
Tejasswi prakash

ऐसा क्या हुआ जो तेजस्वी अचानक करण को मारने लगीं। तो जनाब ज्यादा मत सोचिए, ये तो इनकी मस्ती का एक पार्ट था। एयरपोर्ट पर तेजस्वी और करण कुंद्रा एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले स्पॉट हुए। दोनों ही पैपराजी से चिट-चैट करते भी दिखे। कपल हर बार की तरह मस्ती के मूड में ही दिखा।

मुंबई। टेलीविजन के लवेबल कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का प्यार दिनोंदिन परवान ही चढ़ता जा रहा है। आए दिन ये कपल न्यूज फीड में किसी ना किसी बात को लेकर बना ही रहता है। कभी लिपलॉक, तो कभी शादी की खबरों को लेकर कपल की चर्चा होती ही रहती है। लेकिन इस बार ऐसा क्या हो गया कि सरेआम तेजस्वी ने करण थप्पड़ मार दिया?

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

एयरपोर्ट पर स्पॉट करण-तेजस्वी 
खबरें थी कि कपल वेकेशन पर निकल रहा है। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए करण-तेजस्वी एक जैसे कपड़ों में नजर आए। दोनों ने बेज कलर के आउटफिट पहने थे। करण ने लूज पैंट और जैकेट टाइप शर्ट पहनी थी तो वहीं तेजस्वी ने भी उसी तरह के वाइड लेग पैंट्स और बेल स्लीव टॉप कैरी किया था। वेव कर्ल्स में तेजस्वी काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

कपल की मीठी नोकझोंक 
अब बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो तेजस्वी अचानक करण को मारने लगीं। तो जनाब ज्यादा मत सोचिए, ये तो इनकी मस्ती का एक पार्ट था। एयरपोर्ट पर तेजस्वी और करण कुंद्रा एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले स्पॉट हुए। दोनों ही पैपराजी से चिट-चैट करते भी दिखे। कपल हर बार की तरह मस्ती के मूड में ही दिखा। माना जा रहा है कि कपल कहीं वेकेशन पर निकल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: World का सबसे Dangerous Border, बिना गोली चले हो गई 4000 लोगों की मौत, कुछ रहस्‍यमय तरीके से हो गए गायब

करण जहां तेजस्वी के साथ पोज देते भी दिख रहे हैं। वहीं पैपराजी के सामने उन्हें छेड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं। ऐसी ही किसी छेड़खानी पर तेजस्वी प्यार से उन्हें मार रही हैं। दोनों की मस्ती कैमरे में कैद हो गई। फैंस को इनका ये लाड़-प्यार खूब भा रहा है। ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

फैंस हुए फिदा
फैंस को इस पॉपुलर कपल की मस्ती इतनी भा गई कि तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट सेक्शन ने खूब सारा प्यार उड़ेल रहे हैं। हार्ट इमोजी के साथ अपने सेंटीमेंट्स भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे लव बर्ड्स। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- हमने आपको बहुत मिस किया, कहां थे आप लोग। बता दें कि कपल लंबे समय बाद मीडिया में एक साथ दिखे हैं। दोनों ही अपने अपने प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी चल रहे थे। इस वजह से मीडिया में एकसाथ स्पॉट नहीं हो रहे थे। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बिग बॉस 15 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। तब से ये कपल साथ है और फैंस का फेवरेट बना हुआ है। हाल ही में दोनों की शादी की भी खबरें आईं थी। जिसे करण कुंद्रा ने ये कहते हुए खारिज किया था कि मियां-बीवी राजी हैं तो कभी भी हो ही जाएगी। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web