सुपरस्टार Allu Arjun का 'लीडिंग' मैगजीन के कवर पेज पर दिखा स्टाइलिश अंदाज

सुपरस्टार एक फोर्स के रूप में उभरे हैं और उन्हें 'वह आदमी जिसके पास यह सब था' के रूप में संदर्भित किया गया।
 
सुपरस्टार Allu Arjun का 'लीडिंग' मैगजीन के कवर पेज पर दिखा स्टाइलिश अंदाज

मुंबई। इस साल के सबसे पापुलर एक्टर्स में से एक अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के साथ देश को हिला कर रख दिया है, जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर हंगामा करने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म थी। सुपरस्टार एक फोर्स के रूप में उभरे हैं और उन्हें 'वह आदमी जिसके पास यह सब था' के रूप में संदर्भित किया गया - आखिरकार एक अभिनेता और एक डांसर के रूप में गुड लुक्स, चार्म, टैलेंट, उनका फैशन आइकन स्टेटस सब कुछ जो है उनके पास। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन काम और प्रभाव की पहचान के लिए एक लीडिंग मैगजीन ने अल्लू अर्जुन को अपने अवार्ड्स कवर पर फीचर किया और उन्हें साल का 'लीडिंग मैन' का ताज पहनाया।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

पुष्पा: द राइज ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक महामारी के दौरान भी बॉक्स ऑफिस को हिला दिया। अल्लू अर्जुन ने अकेले ही मनोरंजन के भार को अपने कंधों पर उठाया और स्पाइडरमैन और बॉलीवुड की बिग टिकैट फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने दुनिया भर में 350 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

कोविड की वजह से जबकि थिएटर चेन्स को भारी नुकसान हुआ और वे एक मंदी के दौर से गुजर रहे थे, अल्लू की पुष्पा-द राइज ने उनमें से कई को राहत दी और एक तरह से हिंदी बाजार को अच्छे कंटेंट के लिए खोल दिया, जो साउथ की पेशकश थी। सुपरस्टार हमेशा वायरल ट्रेंड में फिल्म के अपने हुक स्टेप्स और डायलॉग्स के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाने में सबसे आगे थे।

सालों से अल्लू अर्जुन के प्रदर्शन ने यह साबित किया है कि ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे वह बाखूबी निभा नही सकते, कोई कोरियोग्राफी बहुत मुश्किल नहीं है और हर डायलॉग उनके सिग्नेचर स्टाइल के साथ धमाल मचा सकता है। ऐसे में यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मैगजीन अवार्ड्स ने उन्हें इस साल 'लीडिंग मैन' के टैग से सम्मानित किया हैं क्योंकि वह हर तरह से सुपरस्टार हैं।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

पुष्पा: द राइज - पार्ट 1 में अल्लू अर्जुन के पावरहाउस प्रदर्शन ने उन्हें ग्लोबल फिल्म कल्चर के सेंटर में रखा। अपने ड्रामैटिक प्रदर्शन और सफल डांसमूव्स के साथ, अभिनेता अब सफलतापूर्वक सीमाओं को पार कर रहें है - जिसे पूरी दुनिया देख रही है। 2021 में सिनेमाघरों में दबदबा बनाने से लेकर अब 2022 में ओटीटी पर अपनी सफलता का दबदबा कायब रखने तक, देश अल्लू अर्जुन का दिल खोलकर स्वागत करता है।

पुष्पा, पुष्पा: द रूल - पार्ट 2 की दूसरी किस्त के साथ मैन ऑफ द मोमंट से अगले साल भी इसी तरह के जबरदस्ट परफॉर्मेंस की उम्मीद है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web