Sonakshi Sinha: 'दहाड़' के लिए तैयार हैं सोनाक्षी, बनेगी बर्लिन फेस्टिवल में स्क्रीन होने वाली देश की पहली वेब सीरीज

यह सीरीज इसी साल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी, मगर उससे पहले सीरीज से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है।
 
Sonakshi Sinha: 'दहाड़' के लिए तैयार हैं सोनाक्षी, बनेगी बर्लिन फेस्टिवल में स्क्रीन होने वाली देश की पहली वेब सीरीज

मुंबई। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज दहाड़ से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। यह सीरीज इसी साल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी, मगर उससे पहले सीरीज से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है। दहाड़ का प्रीमियर बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। इस फिल्म समारोह में प्रीमियर होने वाली यह पहली भारतीय वेब सीरीज है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है, जबकि निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है। दहाड़ आठ एपिसोड्स की क्राइम ड्रामा सीरीज है। कहानी राजस्थान के एक छोटे से शहर में दिखायी गयी है।

यह खबर भी पढ़ें: अजीबोगरीब परंपरा: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

सोनाक्षी स्थानीय पुलिस सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के रोल में हैं। एक सार्वजनिक शौचालय में कई महिलाएं रहस्मय तरीके से मृत मिलती हैं तो केस की जांच अंजलि के पास जाती है। पहले यह मौतें सुसाइड जैसी लगती हैं, मगर जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, अंजलि को सीरियल किलर के होने का एहसास होता है। इसके बाद पुलिस और किलर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

शो में विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web