सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन, 54 की उम्र में ली अंतिम सांस

 
Lisa Marie Presley

Singer Lisa Marie Presley Died: 1968 में जन्मी लिसा मैरी ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए संगीत में अपना करियर बनाया। स्टार ने तीन एल्बम जारी किए, जिसमें 2003 की उनकी पहली स्टूडियो एल्बम की सैकड़ों हजारों प्रतियां बिकीं। 

 

नई दिल्ली। Lisa Mari Presley Dies at 54: रॉक'एन'रोल के दिग्गज एल्विस की इकलौती संतान लिसा मैरी प्रेस्ली का 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया, उनकी मां ने कहा है। प्रिस्किला प्रेस्ली ने कहा, ‘भारी मन से मुझे विनाशकारी समाचार साझा करना है कि मेरी खूबसूरत बेटी लिसा मैरी ने हमें छोड़ दिया है।’

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

लिसा मैरी, (जो एक गायिका भी थीं) को गुरुवार को अस्पताल ले जाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। सूत्रों ने यूएस आउटलेट टीएमजेड को बताया कि वह कैलिफोर्निया के कैलाबास में अपने घर में बेहोशी की हालत में पाई गई।

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

'वह मजबूत और प्यार करने वाली महिला थी'
प्रिसिला प्रेस्ली ने एक बयान में कहा, ‘वह सबसे भावुक, मजबूत और प्यार करने वाली महिला थी जिसे मैंने कभी जाना है। हम प्राइवेसी की मांग करते हैं क्योंकि हम इस गंभीर नुकसान से गुजरने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने बेटी की मौत के संभावित कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

पिता के नक्शे कदम पर चली लिसा
1968 में जन्मी लिसा मैरी ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए संगीत में अपना करियर बनाया। स्टार ने तीन एल्बम जारी किए, जिसमें 2003 की उनकी पहली स्टूडियो एल्बम की सैकड़ों हजारों प्रतियां बिकीं और आम तौर पर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त हुई।

स्टार को चार हाई प्रोफाइल विवाहों के लिए भी जाना गया जो उन्होंने पॉप लेजेंड माइकल जैक्सन, अभिनेता निकोलस केज और संगीतकार डैनी केफ और माइकल लॉकवुड के साथ किए थे।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

अभिनेत्री रॉक्सी केफ सहित उनके तीन बच्चे थे। प्रेस्ली के बेटे, बेंजामिन केफ ने 2020 में आत्महत्या कर ली थी। प्रेस्ली को आखिरी बार सार्वजनिक रूप से मंगलवार रात को बेवर्ली हिल्स में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में देखा गया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web