Sidhu MooseWala Vaar Song: सिद्धू मूसेवाला का आखिरी सांग 'वार' हुआ रिलीज, चंद मिनटों में सबकी जुबान पर छा गई एक-एक लाइन

सिद्धू मूसेवाला ने यह गाना पंजाब के वीर नायक हरि सिंह नलवा के लिए गाया है। हरि सिंह नलवा की ताकत से बड़े-बड़े शूरवीर डरा करते थे।

 
Sidhu MooseWala Vaar Song: सिद्धू मूसेवाला का आखिरी सांग 'वार' हुआ रिलीज, चंद मिनटों में सबकी जुबान पर छा गई एक-एक लाइन

मुंबई। दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना 'वार' मंगलवार को रिलीज हो गया है। रिलीज हुए इस गाने को लेकर उनके फैंस में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और इसे 5 घंटे में ही रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल गए हैं, 4.3 मिलियन हिट्स गाने पर आ चुके हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सिंगर के इंस्टाग्राम अकाउंट से सांग रिलीज़ किया गया, कैप्शन में लिखा गया, "जब तक शेरों के अपने इतिहास कार नहीं होंगे, शिकार का इतिहास हमेशा शिकारी का महिमा मंडन करेगा। वार रिलीज़ हुआ..." 

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ‘वार’ उनका दूसरा गाना है, जो रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इससे पहले रिलीज हुए ‘एसवाईएल गाने को भी लोगों ने काफी पसंद किया था, लेकिन कानूनी शिकायत के बाद इसे यूट्यूब से हटा लिया गया था।

गाने को गुरुपर्व के दिन पाठ और अरदास के बाद सांग रिलीज किया गया है। सिद्धू मूसेवाला ने यह गाना पंजाब के वीर नायक हरि सिंह नलवा के लिए गाया है। हरि सिंह नलवा की ताकत से बड़े-बड़े शूरवीर डरा करते थे और गाने में उनकी जिंदगी और साहस को पेश किया गया है। इस गाने में पंजाब और पंजाबियों की शान का भी जिक्र किया गया है। वहीं, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने भी लोगों से सहयोग की अपील की थी।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को 28 साल की उम्र में पंजाब के मानसा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू पर 30 राउंड फायर किए गए थे और घटना की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग के करीबी सहयोगी गोल्डी बराड़ ने ली थी। गोल्डी कनाडा से अपने आपराधिक कामों को अंजाम देता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web