Sidhhant Suryavanshi: टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी को नम आँखों से दी गई आखिरी विदाई, सेलेब्स ने किए अंतिम दर्शन

टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की गुरुवार को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 
 
Sidhhant Suryavanshi: टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी को नम आँखों से दी गई आखिरी विदाई, सेलेब्स ने किए अंतिम दर्शन

मुंबई। टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया। उनका पार्थिव शरीर अस्पताल से घर लाया गया है। इसके बाद सांताक्रूज श्मशान गृह में रीति-रिवाजों से दाह संस्कार किया गया।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की गुरुवार को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। वह 46 साल के थे। देर रात उनका पोस्टमार्टम किया गया। सिद्धांत सूर्यवंशी के पार्थिव शरीर को पहले सीधे श्मशान गृह जाया जाना था लेकिन बाद में सिद्धार्थ अस्पताल से जुहू सर्कल के आवास पर अंतिम दर्शनों के लिए उनका पार्थिव शरीर लाया गया।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का? 

बता दे कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से सिद्धांत की बॉडी सिद्धार्थ अस्पताल में शिफ्ट की गई थी।

सिद्धांत का दाह संस्कार सांताक्रूज श्मशान गृह में दोपहर में हुआ, सिद्धांत को अंतिम विदाई देने के लिए टीवी इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त वहां पहुंचे हैं, इस दौरान सभी की आंखे नम दिखीं। वहीं परिवार के लिए ये विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनके बीच सिद्धांत नहीं रहे। सिद्धांत की फैमिली में उनकी पत्नी, पूर्व मॉडल एलेसिया राउत और दो बच्चे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

सिद्धांत सूर्यवंशी ने कई सुपरहिट शोज में काम किया जिनमें से कई शो टीआरपी की रेस में हमेशा नंबर वन पर ही रहे हैं। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने सीरियल 'कुसुम' से टीवी जगत में कदम रखा। जिसके बाद उन्हें ममता, क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी, वारिस, सूफियाना प्यार मेरा, शश्श... कोई है, जमीन से आसमान तक, भाग्यविधाता, कुमकुम, फियर फाइल्स, कर्ण संगिनी, सिंदूर तेरे नाम का, क्या दिल में है, विरुद्ध, कयामत, यह इश्क हाय, गृहस्थी जैसे तमाम सीरियल्स में अलग-अलग किरदारों में देखा गया।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web